IND vs BAN: क्या भारत बनाम बांग्लादेश मैच में बारिश बनेगी विलेन? जानें एंटीगुआ में आज कैसा रहेगा मौसम

IND vs BAN: अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर-8 मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया का सामना आज शनिवार 22 जून को बांग्लादेश से होने जा रहा है. यह मैच एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 7 बजकर 30 मिनट पर किया जाएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2024, 02:29 PM IST
  • फैंस को सता रही एंटीगुआ में बारिश की चिंता
  • एंटीगुआ में बज रहा होगा 10:30
IND vs BAN: क्या भारत बनाम बांग्लादेश मैच में बारिश बनेगी विलेन? जानें एंटीगुआ में आज कैसा रहेगा मौसम

नई दिल्लीः IND vs BAN: अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर-8 मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया का सामना आज शनिवार 22 जून को बांग्लादेश से होने जा रहा है. यह मैच एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 7 बजकर 30 मिनट पर किया जाएगा. 

फैंस को सता रही एंटीगुआ में बारिश की चिंता
इसी बीच दोनों देशों के फैंस को एंटीगुआ में बारिश की चिंता खाए जा रही है. क्योंकि टूर्नामेंट के कई मुकाबले अभी तक बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं. ऐसे में आइए जानते हैं आज एंटीगुआ में भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान मौसम का मिजाज कैसा रहने वाला है. 

एंटीगुआ में बज रहा होगा 10:30
बता दें जब भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबले की शुरुआत होगी, उस समय एंटीगुआ में 10:30 बजेगा और एंटीगुआ में 10 से 11 बजे तक लगभग 50 प्रतिशत बारिश का अनुमान जताया गया है. इसके बाद एंटीगुआ में मौसम साफ हो जाएगा और धूप खिल जाएगी. कुल मिलाकर भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबला शुरुआत में बारिश से बाधित हो सकता है. मगर मैच पूरा होने की पूरी संभावना है. 

दोनों टीमों के बीच हुए हैं 14 मुकाबले 
गौरतलब है कि बांग्लादेश ने भारत से पहले सुपर-8 में अपना पहला मैच इसी पिच पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं खेला जा सका और DLS मेथड के आधार पर ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की थी. T20I में अभी तक भारत का बांग्लादेश पर दबदबा है. दोनों टीमों के बीच खेले गए 14 में से 13 मैचों में भारत ने जीत दर्ज की है. वहीं, एक बार बांग्लादेश की टीम मैच जीतने में कामयाब रही है. 

ये भी पढ़ेंः IND vs BAN: सुपर-8 में आज भारत की बांग्लादेश से भिड़ंत, जानें फ्री में घर बैठे कैसे देखें महामुकाबला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़