UAE Women vs Namibia Women: यूएई ने खड़ा किया विशाल स्कोर, क्या नामीबिया जीत पाएगी ये मैच, जानें- प्रेडिक्शन

UAE Women vs Namibia Women Live Prediction: श्रृंखला में कोई भी टीम  वांडरर्स क्रिकेट ग्राउंड की पिच पर 110 का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. हालांकि, आज UAE ने एक विशाल स्कोर खड़ा कर दिया.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Sep 9, 2024, 08:04 PM IST
  • UAE W ने 142 रनों का टारगेट दिया
  • टारगेट चेज करने की कोशिश में नामीबिया
UAE Women vs Namibia Women: यूएई ने खड़ा किया विशाल स्कोर, क्या नामीबिया जीत पाएगी ये मैच, जानें- प्रेडिक्शन

UAE Women vs Namibia Women T20 Match Update, 9 September 2024: संयुक्त अरब अमीरात (W) की टीम का त्रिकोणीय श्रृंखला के चौथे मैच में नामीबिया (W) से मुकाबला चल रहा है. दोनों टीमें श्रृंखला में दूसरी बार आमने-सामने हैं. जहां शुक्रवार को यूएई ने मेजबान नामीबिया को आसानी से 7 विकेट से हराया था. हालांकि, क्या आज नामीबिया दांव मार सकती है. खबर लिखे जाने तक नामीबिया जीतने की पूरी कोशिश कर रही है. हालांकि, उनका स्कोर कम है. फिलहाल नामीबिया के 6 ओवर में एक विकट के नुकसान पर 33 रन हैं.

वहीं, UAE ने एक बड़ा टारगेट सेट किया है. इनके द्वारा 20 ओवर में 142 रनों का टारगेट दिया गया है. यह मैच लाइव Fancode पर देखा जा सकता है. मैच वांडरर्स क्रिकेट ग्राउंड (विंडहोक, नामीबिया) में खेला जा रहा है.

पिच क्या कहती है?
सतह धीमी होने के कारण गेंदबाजों के अनुकूल होगी. बल्लेबाजों के लिए मुश्किल समय रहेगा. इस पिच पर पिछले 3 मैच कम स्कोर वाले रहे हैं. श्रृंखला में कोई भी टीम 110 का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. हालांकि, आज UAE ने एक विशाल स्कोर खड़ा कर दिया.

दोनों टीमों के पिछले मुकाबले
संयुक्त अरब अमीरात (W): हार, जीत, हार, हार, हार

नामीबिया (W): जीत, हार, हार, हार, NR

कौन जीत सकता है ये मैच?
प्रोबेबल विनर इस मैच का UAE होगा. वहीं, करेंट प्रेडिक्शन की बात करें तो विनिंग प्रोबेबिलिटी भी खबर लिखे जाने तक UAE का पलड़ा भारी दिखा रही है. नामीबिया के फिलहाल मैच जीतने के 5 फीसदी चांस ही हैं.

ये भी पढ़ें- Trending Quiz: सांप सबसे ज्यादा कहां काटते हैं?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़