छुट्टियां मनाने पेरिस पहुंचे विराट-अनुष्का, इस वजह से वैकेशन का मजा हुआ किरकिरा

Virat Kohli: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई सीमित ओवर्स की द्विपक्षीय सीरीज में जीत हासिल करने के बाद जहां भारतीय टीम वेस्टइंडीज के लिये रवाना हो गई है तो वहीं पर पूर्व कप्तान विराट कोहली छुट्टियां मनाने के लिये अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ पेरिस पहुंच गये हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 09:33 AM IST
  • परिवार के साथ छुट्टियां मनाने पेरिस पहुंचे हैं कोहली
  • दबाव कम करने के लिये दिया गया है वेस्टइंडीज सीरीज से आराम
छुट्टियां मनाने पेरिस पहुंचे विराट-अनुष्का, इस वजह से वैकेशन का मजा हुआ किरकिरा

Virat Kohli: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई सीमित ओवर्स की द्विपक्षीय सीरीज में जीत हासिल करने के बाद जहां भारतीय टीम वेस्टइंडीज के लिये रवाना हो गई है तो वहीं पर पूर्व कप्तान विराट कोहली छुट्टियां मनाने के लिये अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ पेरिस पहुंच गये हैं. विराट कोहली को वेस्टइंडीज दौरे से आराम दिया गया है और वो यहां पर खेली जाने वाली 3 मैचों की वनडे और 5 मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं बने हैं.

परिवार के साथ छुट्टियां मनाने पेरिस पहुंचे हैं कोहली

लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को मानसिक दबाव से आजादी देने के लिये चयनकर्ताओं ने उन्हें आगामी सीरीज से आराम दिया है. इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली ने 6 पारियां (सभी प्रारूप में) खेली लेकिन किसी भी पारी में 20 रन के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके. ऐसे में जब उन्हें आराम दिया गया तो वो छुट्टियां मनाने परिवार के साथ पेरिस पहुंचे हैं.

हालांकि पेरिस पहुंचते ही विराट कोहली को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा है, जिसकी सूचना खुद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने दी है. अनुष्का शर्मा ने पेरिस पहुंचने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वो पेरिस के होटल की तस्वीर शेयर कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने पेरिस को हैलो तो वहां के मौसम को झुलसा देने वाला बताया है.

उल्लेखनीय है कि पेरिस का मौसम फिलहाल काफी गर्म है और इस स्टोरी में तापमान 41 डिग्री सेल्सियस नजर आ रहा है, ऐसे में फैन्स के पसंदीदा कपल को तेज गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका इंग्लैंड दौरे पर भी विराट कोहली के साथ ही थी और लंदन की सड़कों पर साथ में घूमते नजर आये थे.

दबाव कम करने के लिये दिया गया है वेस्टइंडीज सीरीज से आराम

आपको बता दें कि आगामी क्रिकेट शेड्यूल को देखते हुए विराट कोहली को आराम दिया गया है ताकि वो एशिया कप और टी20 विश्वकप के दौरान भारतीय टीम के लिये अपना 100 प्रतिशत देते हुए नजर आ सकें. विराट कोहली ने नवंबर 2019 के बाद से कोई शतकीय पारी नहीं खेली है, जबकि इस दौरान बल्ले से 24 अर्धशतक आये हैं. वहीं पिछले डेढ़ साल से उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं आई है.

इसे भी पढ़ें- साउथ अफ्रीका ने खराब किया बेन स्टोक्स का रिटायरमेंट, आखिरी वनडे मैच में लगे रोने, देखें वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़