कप्तानी से हटाए गए कोहली तो भड़के उनके कोच, सौरव गांगुली पर कर दी ऐसी टिप्पणी

विराट के कोच राजुकमार शर्मा ने बीसीसीआई और सेलेक्टरों को आड़े हाथ लिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2021, 08:59 PM IST
  • बीसीसीआई में नहीं बची पारदर्शिता
  • गांगुली की बातें करती हैं हैरान
कप्तानी से हटाए गए कोहली तो भड़के उनके कोच, सौरव गांगुली पर कर दी ऐसी टिप्पणी

नई दिल्ली: विराट कोहली के कोच ने बीसीसीआई को जमकर लताड़ लगाई है. कोहली को कप्तानी से बर्खास्त किए जाने के बाद उनका पहला बयान सामने आया है. 

बीसीसीआई में नहीं बची पारदर्शिता

विराट के कोच राजुकमार शर्मा ने बीसीसीआई और सेलेक्टरों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि विराट को वनडे कप्तानी से क्यों हटाया, इस पर चयन समिति ने कोई कारण नहीं बताया है. मैं नहीं जानता कि बीसीसीआई या चयनकर्ता क्या चाहते हैं. यहां कोई पारदर्शिता ही नहीं है. यह सब क्यों हुआ, समझ नहीं आता. 

द्रोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित राजकुमार शर्मा ने कहा कि मैंने वनडे की कप्तानी से हटने के बाद अभी तक विराट से बात नहीं की है. उनका फोन स्विच ऑफ जा रहा है.

इसका कारण नहीं पता लेकिन मेरा मानना है कि कोहली ने अपने मन से ही टी20 की कप्तानी छोड़ दी थी. ऐसे में चयनकर्ताओं को उन्हें तब ही बता देना चाहिए था कि आप सीमित ओवरों के क्रिकेट में कप्तानी से इस्तीफा दे दें या फिर उन्हें किसी भी फॉर्मेट की कप्तानी से हटाना ही नहीं था.

गांगुली की बातें करती हैं हैरान

राजकुमार शर्मा ने सौरव गांगुली के बयान पर नाराजगी जाहिर की और कहा कि मुझे उनसे ऐसी उम्मीद नहीं थी. कोहली के कोच ने कहा कि मैंने हाल ही में गांगुली का बयान देखा. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही कोहली से कहा था कि वह टी20 की कप्तानी ना छोड़ें. यह बयान मेरे लिए चौंकाने वाला था, क्योंकि आसपास जो बातें चल रही थीं, वे पूरी तरह अलग थीं. 

ये भी पढ़ें- विराट की कप्तानी जाने के बाद पहली बार बोलीं पत्नी अनुष्का, जानिए कोहली का रिएक्शन

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी कोहली को कप्तानी से हटाने के पीछे उन्हें ही जिम्मेदार ठहराया था. गांगुली ने कहा कि जब विराट ने टी20 की कप्तानी छोड़ दी तो वनडे में उन्हें कप्तान बरकरार रखना ठीक नहीं था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़