बड़बोले आमिर को वसीम अकरम ने लताड़ा, कहा- सीनियर खिलाड़ियों का सम्मान करना सीखें

पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा कि जब कोई खिलाड़ी अपने कोच का सम्मान नहीं करता है, तो उन्हें गुस्सा आता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2021, 06:01 PM IST
  • सीनियर खिलाड़ियों का सम्मान करना सीखें आमिर
  • मैं नहीं दूंगा पाकिस्तानी खिलाड़ियों को कोचिंग
बड़बोले आमिर को वसीम अकरम ने लताड़ा, कहा- सीनियर खिलाड़ियों का सम्मान करना सीखें

नई दिल्ली: पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर कई दिनों से सुर्खियां बटोर रहे हैं. वे लगातार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और पूर्व खिलाड़ियों के रवैये पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

मोहम्मद आमिर की बयानबाजी से पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम नाराज हो गए और उन्होंने आमिर को कड़ी फटकार लगाई.

कोच और सीनियर खिलाड़ियों का सम्मान करना सीखें आमिर

पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा कि जब कोई खिलाड़ी अपने कोच का सम्मान नहीं करता है, तो उन्हें गुस्सा आता है. अकरम ने कहा, 'जब कोच का अपमान किया जाता है तो उन्हें इससे नफरत होती है.'  

मैं नहीं दूंगा पाकिस्तानी खिलाड़ियों को कोचिंग

वसीम अकरम ने कहा कि वर्तमान में पाकिस्तान की टीम का माहौल बहुत खराब है और कोई भी जूनियर खिलाड़ी सीनियर्स का सम्मान नहीं करता.

अकरम का मानना है कि वे इसी वातावरण के कारण पाकिस्तानी टीम के स्टाफ का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं. वह खिलाड़ियों और प्रशंसकों की आलोचना के कारण पाकिस्तान के टीम प्रबंधन का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं.  

ये भी पढ़ें- UP: जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत, CM योगी की सख्ती के बाद 3 अधिकारी निलंबित

मोहम्मद आमिर और मिस्बाह उल हक के बीच जुबानी जंग

मिस्बाह उल हक वर्तमान में पाकिस्तानी टीम के मुख्य चयनकर्ता हैं और उन्हें टीम के वर्तमान संकट का जिम्मेदार ठहराया जाता है. मोहम्मद आमिर ने कहा था कि उन्हें मिस्बाह के द्वारा टीम में की जा रही राजनीति के कारण संन्यास लेना पड़ रहा है.

मोहम्मद आमिर ने इंग्लैंड की नागरिकता लेने की घोषणा की है और भविष्य में वे वहीं रहने की योजना बना रहे हैं. मोहम्मद आमिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़