WPL 2023: WPL में हुआ बड़ा फेर बदल, टाइमिंग को लेकर नया शेड्यूल आया सामने

WPL 2023: आज महिला प्रीमियर लीग का पहला मैच खेला जाएगा. इस दौरान मुंबई इंडियन्स और गुजरात जायंट्स की महिला टीमें मुंबई के डीवीई पाटिल स्टेडियम में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी. इसी बीच खबर आ रही है कि इन दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच की शेड्यूल में बदलाव किया गया है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 4, 2023, 03:10 PM IST
  • 7.30 बजे शुरू होने वाला था मैच
  • फैंस के लिए शाम 4 बजे खुलेंगे गेट
WPL 2023: WPL में हुआ बड़ा फेर बदल, टाइमिंग को लेकर नया शेड्यूल आया सामने

नई दिल्लीः WPL 2023: आज महिला प्रीमियर लीग का पहला मैच खेला जाएगा. इस दौरान मुंबई इंडियन्स और गुजरात जायंट्स की महिला टीमें मुंबई के डीवीई पाटिल स्टेडियम में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी. इसी बीच खबर आ रही है कि इन दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच की शेड्यूल में बदलाव किया गया है. 

7.30 बजे शुरू होने वाला था मैच
दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला यह मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होने वाला था. वहीं, टॉस का समय 7.00 बजे रखा गया था, लेकिन WPL ने अब इस समय में बड़ा बदलाव कर दिया है. इसकी जानकारी खुद WPL ने अपना ऑफिसियल स्टेटमेंट जारी करते हुए दिया है. 

8 बजे से शुरू होगा मैच
WPL ने अपने ऑफिसियल स्टेटमेंट में लिखा, आज नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में पहला मैच गुजरात जायन्ट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. इस मैच के कार्यक्रम को रिशेड्यूल किया गया है. अब दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला यह मैच 8 बजे से शुरू होगा, जबकि टॉस का समय रात 7.30 बजे होगा. 

फैंस के लिए शाम 4 बजे खुलेंगे गेट
इसमें आगे लिखा गया, फैंस के लिए गेट शाम 4.00 बजे खुलेंगे. ऐसा करने से फैंस ओपनिंग सेरेमनी का जमकर लुत्फ उठाएंगे और ओपनिंग सेरेमनी शाम 6.25 बजे से शुरू की जाएगी. ओपनिंग सेरेमनी में चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और कृति सेनन मौजूद रहेंगी. इसके अलावा पॉप स्टार एपी ढिल्लों मंच पर अपना जादू बिखरने के लिए बुलाए गए हैं. 

बाकी के मैचों के समय वहीं रहेंगे
बता दें कि WPL की ओर से मैचों की समय को लेकर जारी की यह नोटिस केवल पहले मैच के लिए ही है. इसके बाद होने वाले सभी मैचों का आयोजन रात 7:30 और दोपहर 3:30 बजे से ही किया जायेगा.

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: भारत की हार पर भड़के पूर्व कप्तान, बल्लेबाजों को लेकर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़