WPL 2023: गुजरात जायंट्स ने रिलीज की अपनी ऑफिशियल जर्सी, वीडियो में बताया कौन हो सकता है टीम का कप्तान

WPL 2023: साल 2023 में महिला प्रीमियर लीग का पहला एडिशन खेला जाएगा. इसे देखते हुए सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है. इसी बीच गुजरात जायंट्स की टीम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 10:47 AM IST
  • गुजरात जायंट्स ने लॉन्च किया जर्सी
  • पांच टीमें ले रही हैं भाग
WPL 2023: गुजरात जायंट्स ने रिलीज की अपनी ऑफिशियल जर्सी, वीडियो में बताया कौन हो सकता है टीम का कप्तान

नई दिल्लीः WPL 2023: साल 2023 में महिला प्रीमियर लीग का पहला एडिशन खेला जाएगा. इसे देखते हुए सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है. इसी बीच गुजरात जायंट्स की टीम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

गुजरात जायंट्स ने लॉन्च किया जर्सी
खबर ये है कि गुजरात जायंट्स ने महिला प्रीमियर लीग के पहले एडिशन के लिए अपनी जर्सी को लॉन्च कर दिया है. इसकी जानकारी खुद फ्रैंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया वीडियो
गुजरात जायंट्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें जर्सी के लॉन्चिंग को काफी अच्छी तरीके से दिखाया गया. साथ ही में ये भी लिखा गया कि 'आपके लिए पेश करते हैं, WPL के पहले सीजन के लिए हमारी जर्सी. यह शानदार जर्सी हमारी शेरनियों के जुनून और उत्साह को दिखाती है, जो WPL के पहले एडिशन में अपना सब कुछ न्योछावर करने के लिए तैयार हैं.'

टीम ने नहीं की है कप्तान की घोषणा
गौरतलब है कि गुजरात जायंट्स ने अभी तक अपने कप्तान की घोषणा नहीं की है. जब जर्सी को लॉन्च किया गया तो उस पर ऑस्ट्रेलिया की खिलाड़ी एश्ले गार्डनर का नाम लिखा था. ऐसे में फैंस ने उम्मीद जताई हैं कि एश्ले गार्डनर को गुजरात जायंट्स का कप्तान चुना जाएगा.

जर्सी लॉन्चिंग से पहले गुजरात जायंट्स ने किया ट्वीट
जर्सी के लॉन्चिंग से पहले गुजरात जायंट्स की ओर से एक ट्वीट किया गया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'क्या आप अनुमान लगा सकते है कि WPL के पहले सीजन के लिए किसे टीम का कप्तान बनाया जाएगा?' फ्रैंचाइजी के इस ट्वीट पर फैंस ने कमेंट में एश्ले गार्डनर, बेथ मूनी और हरलीन देओल का नाम लिया.

पांच टीमें ले रही हैं भाग
बता दें कि महिला प्रीमियर लीग के पहले एडिशन में कुल पांच टीमें भाग ले रही हैं. इनके बीच कुल 22 मैच खेले जाएंगे. सीजन का पहला मैच 4 मार्च को मुंबई इंडियन्स और गुजरात जायंट्स के बीच खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः BCCI का मुरीद हुआ पूर्व पाक खिलाड़ी, कहा- भारतीय बोर्ड से सीख ले PCB

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़