close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: इस खुशी में सनी लियोन हुईं क्रेजी, पति डेनियल के साथ लगाए जमकर ठुमके

हाल ही में सनी लियोन का मोम का स्टैच्यू दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम लगाया है. सनी के इस स्टैच्यू की खासियत यह है कि इससे सुगंध आ रही है.

VIDEO: इस खुशी में सनी लियोन हुईं क्रेजी, पति डेनियल के साथ लगाए जमकर ठुमके
फोटो साभार @instagram.com/sunnyleone

नई दिल्ली: 'बिगबॉस 5' से सुर्खियों में आने वाली सनी लियोन आज बॉलीवुड की एक सेलिब्रिटी एक्ट्रेस बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर भी सनी का जलवा कोई कम नहीं है. सनी खुद से जुड़ा कोई वीडियो जैसे ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती हैं, उसे वायरल होने में घंटों नहीं लगता. ऐसा ही एक वीडियो सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. 

हाल ही में सनी लियोन का मोम का स्टैच्यू दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम लगाया है. सनी के इस स्टैच्यू की खासियत यह है कि इससे सुगंध आ रही है. सनी अपने इस अचीवमेंट से काफी खुश हैं, जिसका इजहार उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है. सनी ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'धड़क' के झिंगाट सॉन्ग पर अपने पति डेनियल के साथ जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं. इस वीडियो करते हुए सनी ने लिखा है, 'OMG, येस वी आर क्रेजी, हम सभी मैडम तुसाद म्यूजियम में इस तरह जश्न मना रहे हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

नई दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में स्थित रीगल थिएटर में बने मैडम तुसाद में सनी का आकर्षक स्टैचू 200 से अधिक मेजरमेंट और तस्वीरों की मदद से बनाया गया है. इसके लिए मुंबई में एक्ट्रेस के साथ पहले सिटिंग सेशन भी किया गया था. यह स्टैचू दुनियाभर के उनके फैंस के लिए उनके प्रचलित पोज की शानदार नकल है.

सनी लियोन जिंदगी पर बनी वेब सीरीज 'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. सनी की बायोपिक का दूसरा सीजन भी अब रिलीज चुका है. इस वेब सीरीज़ के दूसरे सीजन में उनके स्ट्रगल का दूसरा फेज दर्शकों को दिखाया है कि कैसे सनी के फैसलों ने उनके परिवार को ठेस पहुंचाई और कैसे मां ने भी सनी का साथ छोड दिया था.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें