श्रद्धा कपूर और कृति सेनन के बीच कैटफाइट का वजह बना यह अभिनेता!

फिल्म इंडस्ट्री में आजकल इस बात की चर्चा जोरों पर है कि अभिनेत्री कृति सेनन और श्रद्धा कपूर के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. 

Last Updated : Jul 19, 2018, 08:02 PM IST
श्रद्धा कपूर और कृति सेनन के बीच कैटफाइट का वजह बना यह अभिनेता!

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में आजकल इस बात की चर्चा जोरों पर है कि अभिनेत्री कृति सेनन और श्रद्धा कपूर के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के बीच चल रहे इस कैटफाइट की वजह बने हैं बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत. बॉलीवुड के गलियारों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि सुशांत और कृति के बीच रोमांस चल रहा है. हालांकि अब तक दोनों ने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है. इसी बीच सुशांत से जुड़ी एक और खबर आई है कि वह अपनी आने वाली फिल्म में अपने अपोजिट श्रद्धा कपूर को कास्ट करने से खुश नहीं हैं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के मुताबिक फिल्म में सुशांत और श्रद्धा की जोड़ी से कृति खुश नहीं हैं. हालांकि इस फिल्म के लिए निर्माताओं ने अभी तक श्रद्धा कपूर के नाम का ऐलान नहीं किया है. बता दें कि पिछले साल आई फिल्म 'राब्ता' में सुशांत और कृति ने एकसाथ काम किया था. इस फिल्म के बाद से ही सुशांत और कृति के बीच नजदीकियों की खबरें मीडिया में आने लगी थी. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की ये फिल्म कॉलेज रोमांस पर आधारित होगी. 

फिलहाल सुशांत डायरेक्टर संजय पूरन सिंह की फिल्म 'चंदा मामा दूर के मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में सुशांत और माधवन पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. साइंस फिक्शन स्पेस पर आधारित इस फिल्म में सुशांत एक अंतरिक्ष यात्री बने हैं, जिसके लिए उन्हें स्पेशल ट्रेनिंग दी जा रही है. खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में सुशांत और माधवन के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे. फिल्म में सुशांत एक अंतरिक्ष यात्री का तो दूसरी तरफ माधवन एक टेस्ट पायलट का किरदार निभाते दिखेंगे.

अगर कृति सेनन की करियर की बात करे तो इस समय कई नई फिल्मों के ऑफर आ रहे है. इन दिनों वह लदंन में अपनी आने वाली कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका के रूप में नजर आएंगी। वहीं श्रद्धा कपूर की बात करे तो वह अपनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू 'सितबंर में रिलीज होगी. फिल्म को श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है, भुषण कुमार और कृष्ण कुमार इसके प्रोड्यूसर हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़