close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ट्रोलर्स ने सुनाई मलाइका को खरी-खरी, बताया गरीबों की 'किम कार्देशियन'!

मलाइका का सुपर सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर मौजूद कई यूज़र्स को पसंद नहीं आया है. शायद यही वजह है जो अपने इस बोल्ड अंदाज़ के लिए मलाइका जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं.

ट्रोलर्स ने सुनाई मलाइका को खरी-खरी, बताया गरीबों की 'किम कार्देशियन'!
फोटो साभार: Twitter

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने ग्लैमरस अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. जब जब मलाइका स्पॉट होती हैं, तो सारे कैमरे उनके दिलकश अंदाज़ को कैद करने में लग जाते हैं. यूं तो इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन कई बार मलाइका का स्टाइल स्टेटमेंट भी सोशल मीडिया पर उनको लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म कर देता है.

सफेद कलर की शीयर ड्रेस में बॉलीवुड की सुपर हॉट आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा अंदाज सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. ब्यूटी अवार्ड्स में ये बोल्ड अवतार देखकर हर किसी की निगाहें मलाइका पर ही टिक रही हैं.

अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा, हाई स्लिट.. डीप नेक.. स्ट्रैप वाली इस ड्रेस में मलाइका बला की खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन मलाइका का ये सुपर सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर मौजूद कई यूज़र्स को पसंद नहीं आया है. शायद यही वजह है जो अपने इस बोल्ड अंदाज़ के लिए मलाइका जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं.

मलाइका को खरी खरी सुनाने का ट्रोलर्स को मौका मिल गया है. लेकिन इन सभी बातों में सबसे ज्यादा हैरान करने वाला मसला ये है कि मलाइका को हॉलीवुड की किम कार्देशियन से कंपेयर किया जा रहा है. एक यूज़र ने मलाइका को गरीबों की किम कार्देशियन ही बता दिया. ट्रोलर यहीं नहीं रुका मलाइका को आंटी तक बोल दिया. दरअसल किम कार्देशियन अपनी फिगर और बोल्ड स्टाइलिंग के लिए हॉलीवुड में जानी जाती हैं. और मलाइका को इस शीयर ड्रेस में देखकर ट्रोलर्स ने उन्हें किम कार्देशियन जैसा बताना शुरु कर दिया.

यही नहीं ट्रोलर्स ने मलाइका को उनकी उम्र भी याद दिलाने की कोशिश की. कई यूज़र्स ने मलाइका को बुड्ढी कहा, तो किसी ने उनकी 45 की उम्र का ज़िक्र किया. कई यूज़र्स को मलाइका का ये लुक काफी चीप और वल्गर भी लगा. इसलिए एक ने तो ये तक लिख दिया कि मलाइका राखी सांवत को मुकाबला दे रही हैं.

लेकिन मलाइका के ट्रोलर्स की लिस्ट जितनी लंबी है. उतनी ही लंबी लिस्ट उनके चाहने वालों की भी है. ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए मलाइका के फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की. किसी ने मलाइका को हॉट बताया तो किसी ने खूबसूरत लिखकर उनती तारीफ की.

यह वीडियो भी देखें:

मुंबई में आयोजित हुए इस इवेंट में मलाइका के अलावा बॉलीवुड की न्यू जेनेरेशन एक्ट्रेस सारा अली खान का भी जलवा देखने को मिला. ब्लैक कलर की सुपर ग्लैमरस ड्रेस में सारा की खूबसूरत देखते ही बनी. वहीं सारा के साथ विक्की कौशल भी स्पॉट किए गए. विक्की ने भी ब्लैक कलर का सूट कैरी किया था. पिंक कलर की ड्रेस में कृति सेनन भी काफी मैजकिल नज़र आईं. वहीं सिल्वर कलर की शिमर सीक्वेंस ड्रेस में रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भी बेहद दिलकश लगीं. आलिया की एवरग्रीन स्माइल ने सबका दिन बना दिया.

फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने भी सितारों की इस महफिल में चार चांद लगाए. डार्क ग्रे और गोल्डन GLITTERY ड्रेस में शिल्पा काफी जच रही थीं. वहीं हटके रोल्स से सबको अपना दीवाना बनाने वाली राधिका आप्टे भी काफी बोल्ड लुक में इवेंट अटेंड करती नज़र आईं. ब्लैक कलर की आउटफिट में राधिका का ग्लैम डॉल लुक देखने को मिला.