ACER ने लॉन्च किया 15 हजार रुपये से सस्ता टीवी, जानिए खासियत

एसर ब्रांड ने मंगलवार को भारत में एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित एक नया किफायती आई-सीरीज टीवी लॉन्च किया, जो कंटेंट की एक समृद्ध लाइब्रेरी प्रदान करता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2022, 03:44 PM IST
  • चार साइज में उपलब्ध होगी आई सीरीज
  • 'मनोरंजन जरूरतों को पूरा करती है आई सीरीज'
ACER ने लॉन्च किया 15 हजार रुपये से सस्ता टीवी, जानिए खासियत

नई दिल्ली: एसर ब्रांड ने मंगलवार को भारत में एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित एक नया किफायती आई-सीरीज टीवी लॉन्च किया, जो कंटेंट की एक समृद्ध लाइब्रेरी प्रदान करता है. 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 14,999 रुपये से शुरू होने वाले टीवी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध हैं.

चार साइज में उपलब्ध होगी आई सीरीज
आई-सीरीज चार साइज में उपलब्ध होगी. 32 इंच के मॉडल में हाई-डेफिनिशन डिस्प्ले रेजोल्यूशन है, जबकि 43-इंच, 50-इंच और 55-इंच मॉडल अल्ट्रा हाई डेफिनिशन डिस्प्ले में लॉन्च किए गए हैं. सभी मॉडल डुअल बैंड वाईफाई और टू-वे ब्लूटूथ फीचर के साथ आते हैं. वे शक्तिशाली 30-वॉट स्पीकर सिस्टम से भी लैस हैं और डॉल्बी ऑडियो का समर्थन करते हैं.

'मनोरंजन जरूरतों को पूरा करती है आई सीरीज'
भारत में एसर ब्रांड बनाने वाली इंडकल टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और सीईओ आनंद दुबे ने बताया, "आई-सीरीज के साथ, हम असाधारण गुणवत्ता वाले टेलीविजन की तलाश करने वाले ग्राहकों के सामने बहुत मजबूत विकल्पों का एक सेट पेश कर रहे हैं, जो न केवल उनकी मनोरंजन की जरूरतों को पूरा करते हैं, बल्कि उन्हें अन्य उद्देश्यों के लिए भी अपने टेलीविजन का इस्तेमाल करने के विकल्प प्रदान करते हैं."

उन्होंने कहा, "चिपसेट को पिछली पीढ़ी के उत्पादों की तुलना में एक बड़ा अपग्रेड दिया गया है, जो पिक्चर और साउंड आउटपुट पर एक बड़ा प्रदर्शन सुधार देगा."

आई-सीरीज एक विस्तृत कलर गेमट प्लस के साथ पिक्चर क्वॉलिटी में एक महत्वपूर्ण उन्नयन भी प्रदान करता है, जो डिस्प्ले में एक अरब से अधिक रंग, एचडीआर 10 प्लस, सुपर ब्राइटनेस, ब्लैक-लेवल वृद्धि और 4के अपस्केलिंग और बहुत कुछ प्रदान करता है.

यह दर्शकों की आंखों के लिए नीली रोशनी के जोखिम को कम करने के लिए एक अंतर्निहित स्मार्ट ब्लू लाइट रिडक्शन तकनीक भी प्रदान करता है.

यह भी पढ़िएः सावधान! कहीं आपके फोन में भी तो नहीं हैं ऐसे Apps? जो आपसे छिपा रहे हैं ये जरूरी बात

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़