इन स्मार्टफोन्स के लिए एंड्राइड ने जारी किया अपडेट, फोन में बढ़ेंगे ये फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने तय समय के अनुसार ओप्पो रेनो 6 5जी और ओप्पो रेनो 5 5जी के लिए कलरओएस 12 स्टेबल अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2021, 06:48 PM IST
  • जानिए कैसे करें अपने फोन को अपडेट
  • जल्द लांच हो सकते हैं ये स्मार्टफोन्स
इन स्मार्टफोन्स के लिए एंड्राइड ने जारी किया अपडेट, फोन में बढ़ेंगे ये फीचर्स

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने तय समय के अनुसार ओप्पो रेनो 6 5जी और ओप्पो रेनो 5 5जी के लिए कलरओएस 12 स्टेबल अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है.

ऐसे करें अपने फोन को अपडेट

ओप्पो कम्युनिटी की घोषणाओं की एक श्रृंखला के अनुसार, एंड्रॉइड 12 पर आधारित स्थिर कलरओएस 12 अपडेट रेनो 5 5जी रेनो 5 प्रो 5जी, रेनो 6 5जी और रेनो 6 प्रो 5जी के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया है.

अपडेट वर्तमान में केवल चुनिंदा क्षेत्रों में ही लाइव है. हालांकि, उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस रोलआउट को और अधिक बाजारों में विस्तारित करेगी.

यदि आप प्रतीक्षा नहीं करना चाहते हैं तो कोई भी इसे मैन्युअल रूप से प्रारंभ कर सकता है. ऐसा करने के लिए, सेटिंग- सॉफ्टवेयर अपडेट- ऊपरी दाएं कोने में गियर 

आइकन पर क्लिक करें- 'ट्रायल वर्जन' चुनें और फिर 'अप्लाई नाओ' बटन पर क्लिक करें. इसके तुरंत बाद नया अपडेट प्राप्त होना चाहिए.

जल्द लांच हो सकते हैं ये स्मार्टफोन्स

इस बीच, ओप्पो ने सेकेंडरी डिस्प्ले के साथ तीन अलग-अलग स्मार्टफोन डिजाइनों का पेटेंट कराया है.

टेकरडार की रिपोर्ट के अनुसार, तीनों डिजाइनों में एक रियर-माउंटेड सेकेंडरी डिस्प्ले है, जो फोन के कैमरा आइलैंड में बनाया गया है.

इमेजिस के अनुसार, स्मार्टफोन निर्माता एक सर्कुलर रियर कैमरा द्वीप के केंद्र में एक छोटे सर्कुलर सैकेंडरी डिस्प्ले के साथ एक हैंडसेट ला सकता है और उसी डिस्प्ले वाला दूसरा फोन स्क्वोयर आकार का है. तीसरा स्मार्टफोन कैमरा सेटअप के नीचे बड़े डिस्प्ले के साथ आ सकता है.

यह भी पढ़िए: Mi जल्द लेकर आ रहा है नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़