Paytm का बंपर ऑफर, फ्लाइट बुक करने पर मिलेगी 50 प्रतिशत तक की छूट

Paytm Flight Booking Offer के तहत फ्लाइट बुक करने पर आपको टिकट पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2021, 07:36 AM IST
  • जानिए किसे मिलेगा ऑफर का लाभ
  • स्टूडेंट्स को मिलेगा ये खास ऑफर
Paytm का बंपर ऑफर, फ्लाइट बुक करने पर मिलेगी 50 प्रतिशत तक की छूट

नई दिल्ली: अगर आप कुछ दिनों में फ्लाइट से यात्रा करने की सोच रहे हैं, तो PayTM आपको बेहतरीन ऑफर दे रहा है. इस ऑफर के तहत आपको फ्लाइट टिकट बुक करने पर 15 से 50 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा.

जानिए किसे मिलेगा ऑफर का लाभ

PayTM फ्लाइट टिकट बुक करने पर आपको कैशबैक का ऑफर दे रहा है, लेकिन इस ऑफर की कुछ शर्तें हैं. इस ऑफर के तहत आर्म्ड फोर्स (Armed Forces), स्टूडेंट्स (Students) और सीनियर सिटीजन (Senior Citizens) को टिकट बुक करने पर कैशबैक दिया जा रहा है.

कोई भी व्यक्ति जो इस श्रेणी में आता है, वह PayTM पर जाकर अपनी डिटेल्स भरकर फ्लाइट बुक कर सकता है और इस ऑफर का लाभ उठा सकता है.

इस ऑफर के तहत टिकट बुक करने पर आपको 15 से 50 प्रतिशत तक के कैशबैक का लाभ दिया जाएगा. आप इंडिगो, गो एयर, स्पाइसजेट और एयरएशिया की फ्लाइट्स पर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- CTET Admit Card: जल्द जारी होने वाला है एडमिट कार्ड, जानिए कैसे करें डाउनलोड

स्टूडेंट्स को मिलेगा ये खास ऑफर

अगर आप स्टूडेंट हैं और आपके पास कोई वैलिड आईडी कार्ड है, तो आपको PayTM यह खास ऑफर दे रहा है.  PayTM स्टूडेंट्स को फ्लाइट टिकट बुक करने पर 10 किलोग्राम एक्स्ट्रा सामान ले जाने का ऑफर दे रहा है.

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको फ्लाइट टिकट बुक करते समय प्रोमोकोड में YOLO सबमिट करना होगा और आप इसके बाद 10 किलोग्राम एक्स्ट्रा सामान अपने साथ फ्लाइट में ले जा सकते हैं.

सीनियर सिटीजन को भी मिलेगा खास ऑफर

अगर आप सीनियर सिटीजन हैं, तो आपको PayTM से फ्लाइट टिकट बुक करने पर 300 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इसके साथ ही एयरलाइन्स की ओर से आपको 10 प्रतिशत के एक्स्ट्रा कैशबैक का भी ऑफर मिलेगा. इसके लिए आपको फ्लाइट तिक्त बुक करते समय प्रोमोकोड SENIOR सबमिट करना होगा.

यह भी पढ़िए: आपकी आईडी पर कितने सिम चल रहे, इस तरह करें पता, फर्जी वाला ब्लॉक भी कर सकेंगे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़