Delhi Traffic Alert: द्वारका में पीएम मोदी की आज चुनावी रैली, इन मार्गों पर जाने से बचें, पढ़ें- एडवाइजरी

Delhi Traffic advisory:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक रैली के मद्देनजर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है. भारतीय जनता पार्टी का कार्यक्रम आज शाम 6 बजे द्वारका सेक्टर-14 डीडीए पार्क में शुरू होगा.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : May 22, 2024, 08:51 AM IST
  • 25 मई को दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर मतदान
  • पीएम मोदी शाम में करेंगे दिल्ली में रैली
Delhi Traffic Alert: द्वारका में पीएम मोदी की आज चुनावी रैली, इन मार्गों पर जाने से बचें, पढ़ें- एडवाइजरी

Delhi Traffic advisory: दिल्ली पुलिस ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 22 मई को दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका निर्वाचन क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक रैली के मद्देनजर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. भारतीय जनता पार्टी का कार्यक्रम आज शाम 6 बजे द्वारका सेक्टर-14 डीडीए पार्क में शुरू होगा.

X(पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लिखा, 'यातायात सलाह: 22.05.2024 को डीडीए पार्क, सेक्टर-14, वेगास मॉल द्वारका के सामने, नई दिल्ली में विशेष यातायात व्यवस्था प्रभावी होगी. कृपया सलाह का पालन करें.'

मौजूदा लोकसभा चुनाव के छठे चरण में शनिवार, 25 मई को दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर मतदान होगा.

दिल्ली ट्रैफिक एडवाइजरी पर एक नजर 
कारगिल चौक, सेक्टर-18, द्वारका; गोल्फ कोर्स रोड पर डीएक्सआर टी-प्वाइंट; शनि बाजार गोलचक्कर क्रॉसिंग, सेक्टर-16बी, द्वारका; इस्कॉन चौक, सेक्टर-13, द्वारका; और सेक्टर-16बी चौराहा सहित कई मार्गों को डायवर्ट किया गया है.

यात्रियों को रोड नंबर 201, ओम अपार्टमेंट चौक, सेक्टर-14, सेक्टर 3/13 क्रॉसिंग, सेक्टर-3/13 क्रॉसिंग से द्वारका मोड़ · सेक्टर-3/13 रेडिसन ब्लू होटल क्रॉसिंग से गोल्फ कोर्स रोड पर डीएक्सआर टी प्वाइंट तक, एनएसयूटी टी -प्वाइंट, राजापुरी क्रॉसिंग, एनएसयूटी टी-प्वाइंट से वेगास मॉल तक पीपल चौक तक, गोल्फ कोर्स रोड सेक्टर-16बी क्रॉसिंग से धूलसिरस चौक तक, रोड नंबर 205 और रोड नंबर 210 पर जाने से बचने के लिए भी कहा गया है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों को आज संभव हो तो सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने की सलाह दी है. सलाह में द्वारका यात्रियों से अनुरोध किया गया है कि यदि संभव हो तो निर्दिष्ट सड़कों से बचकर या उन्हें बायपास करके सहयोग करें और अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए सार्वजनिक परिवहन का अधिकतम उपयोग करें.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़