DMRC ने निकाली सीनियर सेक्शन इंजीनियर और सेक्शन इंजीनियर के पदों पर वेकेंसी

दिल्ली मेट्रो में बड़े पदों पर वेकेंसी जारी की गई है. यह भर्तियां सीनियर सेक्शन इंजीनियर और सेक्शन इंजीनियर के पदों पर निकाली गई है. जॉब से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए नीचे पढ़ें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2020, 05:03 PM IST
    • आवेदन की अंतिम तारीख 14 जुलाई 2020 तक
    • प्रतिमाह 47,700 से 55,800 रुपए तक का भुगतान
DMRC ने निकाली सीनियर सेक्शन इंजीनियर और सेक्शन इंजीनियर के पदों पर वेकेंसी

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने वेकेंसी जारी की है. अगर आप इस पद के लिए जरूरी योग्यता को पूरी करते हैं इसमें रुचि रखते हैं तो 14 जुलाई 2020 तक ऑफलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

पद का नाम
विभाग की तरफ से सीनियर सेक्शन इंजीनियर और सेक्शन इंजीनियर के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं.

कुल खाली पदों की संख्या
विभाग की तरफ से कुल 4 पदों पर भर्तियां जारी की गई है.

शैक्षणिक योग्यता
पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री (कैंडिडेट रेलवे में वर्किंग या रिटायर हों. साथ ही भारतीय रेल के इलेक्ट्रिक डिपार्टमेंट में कम से कम 10 साल का अनुभव हो) मांगा गया है.

सैलरी 
चयनित उम्मीदवारों को प्रतिमाह 47,700 से 55,800 रुपए तक का भुगतान किया जाएगा.

उम्रसीमा 
आवेदन के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा 58 से 61 साल (उम्रसीमा का कैलकुलेशन 1 जून 2020 से किया जाना है) तक निर्धारित की गई है.

NIA ने निकाली वेकेंसी, जल्द करें अप्लाई.

सलेक्शन की प्रक्रिया
इन पदों पर कैंडिडेट का सलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इसमें कैंडिडेट की जानकारी, क्षमता, एक्सपीरियंस, एक्सपर्टीज, शारीरिक क्षमता और दूसरी जरूरतों को आंका जाएगा. कैंडिडेट को इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्टिंग के आधार पर बुलाया जाएगा. ध्यान रहे, कैंडिडेट को भारतीय रेल में नौकरी में मिल रहे पे ग्रेड भी बताने हैं. 

जॉब स जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार DMRC की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी देख सकते हैं-

http://www.delhimetrorail.com

ऐसे करना है अप्लाई
वेबसाइट से तय फॉर्मेट वाला एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करें. इसमें मांगी जा रही जानकारी को सावधानी से भर लें और जरूरी डॉक्यूमेंट की कॉपी अटैच कर स्पीड पोस्ट से नीचे दिए पते पर भेज दें.
"Executive Director (HR), Delhi Metro Rail Corporation Ltd, Metro Bhawan, Fire Brigade Lane, Barakhamba Road, New Delhi" 
इसके अलावा आप चाहें तो स्पीड पोस्ट करने की जगह आप भरे हुए एप्लीकेशन फॉर्म और जरूरी डॉक्यूमेंट की स्कैन कॉपी को सीधे ई-मेल एड्रेस - dmrc.project.rectt@gmail.com पर भी भेज सकते हैं. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़