Flipkart Sale: Flipkart पर Free Smartphone पाने का सुनहरा मौका

Republic Day के मौके पर Flipkart पर Sale चल रही है. Flipkart Smartphones के साथ बहुत सी चीजों पर भारी छूट प्रदान कर रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2021, 03:52 PM IST
  • Smartphone की खरीद पर Full Cashback
  • 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट
Flipkart Sale: Flipkart पर Free Smartphone पाने का सुनहरा मौका

नई दिल्ली: Flipkart अपने ग्राहकों को गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर बहुत सी चीजों पर भारी Discount पाने का सुनहरा अवसर दे रहा है.  यह Sale 20 जनवरी, 2020 से शुरू हो चुकी है, जो कि 24, जनवरी, 2020 तक चलेगी. इस Sale के तहत, आप Smartphones से लेकर Fashion और जरूरत की चीजों पर भारी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं. Flipkart ने इस Sale में Flipkart Smartpack Sale की शुरुआत भी की है. 

Flipkart Smartpack Sale: 100 % Moneyback Gurantee
Flipkart ने अपनी Republic Day Sale में Flipkart Smartpack फीचर भी लांच किया है. इस पैक में आपको free में Smartphone मिल सकता है. अगर आप Flipkart Smartpack फीचर में आने वाला कोई भी Smartphone खरीदते हैं, तो आपको आपके फोन के पूरे पैसे वापस मिल जाएंगे. Flipkart Smartpack के तहत 60 प्रतिशत से लेकर 100 प्रतिशत Moneyback का ऑप्शन ग्राहकों को दिया जा रहा है. Flipkart Smartpack में आपको एक फोन की कीमत के साथ ही 12 महीनों अथवा 18 महीनों तक इंस्टालमेंट जमा करनी होगी. अगर आप 12 या 18 महीनों के इस्तेमाल के बाद फोन वापस कर देते हैं, तो आपको मोबाइल का पैसा वापस दे दिया जाएगा.

इस ऑफर में आप 60 प्रतिशत Moneyback, 80 प्रतिशत Moneyback और 100 प्रतिशत Moneyback जैसे ऑप्शन में से चुनाव कर सकते हैं. 

यह भी पढ़िए: संभलकर! कहीं लाडलों की आंखें न छीन ले सैनेटाइजर

ऑफर से जुड़ी जरूरी बातें

  • इस ऑफर के तहत Smartphone खरीदने पर आपको Disney Hotstar, Sony Liv, Voot Select, Zee 5, Zomato Plus और Gaana Plus का सब्सक्रिप्शन free दिया जाएगा. 
  • अगर आप Smartpack की इंस्टालमेंट जमा करने से चूक जाते हैं, तो आपको 19 दिनों के भीतर 100 रुपये अतिरिक्त शुल्क के साथ इंस्टालमेंट जमा करनी होगी. 
  • इस ऑफर के तहत आप अपना पुराना फोन Exchange में भी दे सकते हैं. 
  • यह ऑफर सिर्फ Flipkart मोबाइल एप पर ही उपलब्ध है. 
  • अभी इस ऑफर के तहत आप Redmi 9i, POCo X3, POCO M2 जैसे कई Smartphone  खरीद सकते हैं. 

HDFC Card पर Extra Discount 
अगर ग्राहक Flipkart पर शॉपिंग करते समय पेमेंट के लिए HDFC Card का इस्तेमाल करता है, तो उसे 500 रुपये से 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है. HDFC डेबिट कार्ड से पेमंट करने पर ग्राहक को 10 प्रतिशत अथवा अधिकतम 500 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है. HDFC क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर ग्राहक को 10 प्रतिशत अथवा अधिकतम 1,500 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है. 

यह भी पढ़िए: PM Kisan Yojana: अब Registration के लिए अधिकारियों के पास जाने की जरूरत नहीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़