दिल्ली पब्लिक लाइब्रेरी में नौकरी का मौका, 10वीं और 12वीं पास करें अप्लाई

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे 10वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए दिल्ली पब्लिक लाइब्रेरी ने भर्तियां निकाली हैं. आवेदन से संबंधित सूचना दिल्ली पब्लिक लाइब्रेरी की ऑफिशियल वेबसाइट और रोजगार समाचार में प्रकाशित की गई है. आखिरी तारीख नजदीक है जल्द अप्लाई करें.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2020, 05:10 AM IST
    • दिल्ली पब्लिक लाइब्रेरी में नौकरी का मौका
    • 10वीं और 12वीं पास कर सकते हैं अप्लाई
    • कई पदों पर निकली रिक्तियां
दिल्ली पब्लिक लाइब्रेरी में नौकरी का मौका, 10वीं और 12वीं पास करें अप्लाई

नई दिल्ली: दिल्ली पब्लिक लाइब्रेरी में भर्ती के इच्छुक व योग्य अभ्यार्थी 28 अप्रैल 2020 या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं.

किन पदों के लिए होगी भर्तियां
लाइब्रेरी ने इन्फॉर्मेशन असिस्टेंट, MTS (मल्टी टॉस्किंग स्टाफ), लाइब्रेरी क्लर्क, अपर डिविजन क्लर्क, चौकीदार, और मोटर ड्राइवर पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं.

शैक्षणिक योग्यता
पदों के अनुसार शैक्षिक योग्यता की मांग की गई है. सभी पदो के लिए जरूरी योग्यता 10वीं और 12वीं पास रखी गई है. साथ ही अभ्यार्थियों से कंप्यूटर के जरूरी ज्ञान और टाइपिंग अनुभव की अपेक्षा की गई है.

जॉब लोकेशन
दिल्ली

आवेदन फीस
सामान्य वर्ग के लिए 300 रुपये
एससी/एसटी के लिए 150 रुपये

कैसे करें अप्लाई
विभाग ने आवेदन प्रक्रिया को ऑफलाइन रखा है. अभ्यार्थी जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वो विभाग की ऑफीशियल वेबसाइट www.dpl.gov.in पर जाकर आवेदन फार्म को डाउनलोड कर सकते हैं. 

फॉर्म को भरकर अभ्यार्थी Director (Admn) delhi public library shyama prashad mukharji marg, Delhi- 110006 पर भेज सकते हैं. 

आवेदन के लिए जारी किया गया अधिकारिक विज्ञापन अभ्यार्थी https://drive.google.com/file/d/13j6GfBHJeRaH-H2YKrfX857GTKMg0kky/view  इस लिंक पर क्लिक कर प्राप्त कर सकते हैं.

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़