गूगल पे दे रहा 1 लाख रुपये का पर्सनल लोन, जानिए कैसे मिलेगा लोन

अगर आप भी गूगल पे का इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. गूगल पे अपने कस्टमर्स के लिए खास स्कीम लेकर आया है. इससे सीधे आपके खाते में एक लाख रुपये आ जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2022, 12:12 PM IST
  • गूगल पे पर अब पर्सनल लोन की भी सुविधा
  • जानिए गूगल पे पर कैसे लें पर्सनल लोन
गूगल पे दे रहा 1 लाख रुपये का पर्सनल लोन, जानिए कैसे मिलेगा लोन

नई दिल्लीः अगर आप भी गूगल पे का इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. गूगल पे अपने कस्टमर्स के लिए खास स्कीम लेकर आया है. इससे सीधे आपके खाते में एक लाख रुपये आ जाएंगे. डीएमआई फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड (DMI) ने गूगल पे पर पर्सनल लोन प्रोडक्ट लॉन्च किया है. 

गूगल पे पर अब पर्सनल लोन की भी सुविधा
अगर आपकी क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी है तो आपको मिनट भर में एक लाख रुपये का पर्सनल लोन मिल जाएगा. यानी अब गूगल पे पर रुपये का लेनदेन और बिल पे करने के साथ-साथ पर्सनल लोन की सुविधा भी मिलेगी.

हालांकि, यह लोन गूगल पे के सभी कस्टमर्स को नहीं मिलेगा. यह सुविधा सिर्फ उन्हीं के लिए है जिनकी क्रेडिट अच्छी है.  DMI फाइनेंस पहले प्री-क्वालिफाइड एलिजिबल यूजर्स तय करेगा और उन्‍हें गूगल पे के जरिए प्रोडक्ट ऑफर करेगा.

इन यूजर्स के आवेदन रियल टाइम में प्रोसेस किए जाएंगे. इसके बाद कस्टमर के बैंक खाते में तत्काल लोन का पैसा मिल जाएगा. स्कीम का लाभ लेने के लिए यूजर्स का सिबिल स्कोर ठीक होना आवश्यक है.

अधिकतम 36 महीने के लिए मिलेगा लोन
पर्सनल लोन की इस सुविधा को 15,000 से अधिक पिन कोड के साथ लॉन्च किया जा रहा है. कस्टमर इस सर्विस के तहत अधिकतम 36 महीनों के लिए 1 लाख रुपये तक लोन ले सकते हैं. 

जानिए गूगल पे पर कैसे लें पर्सनल लोन
गूगल पे ऐप खोलें. अगर आप प्री अप्रूव्ड लोन के लिए एलिजिबल हैं तो आपको Promotions के नीचे Money का ऑप्शन दिखेगा. यहां Loans पर क्लिक करें. इसके बाद Offers का ऑप्शन खुलेगा. इसमें DMI का ऑप्शन दिखेगा.

यहां आपको इस ऑफर के तहत कितनी रकम मिलेगी, इसकी डिटेल्स दिखेंगी. इसके बाद Application प्रोसेस पूरी करने होगी. लोन अप्रूव होने पर बैंक खाते में रकम आ जाएगी.

यह भी पढ़िएः इन राज्यों में अगले चार दिन तक होगी बारिश, IMD ने की भविष्यवाणी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़