Happy Friendship Day 2024 Wishes: 'दोस्तों से दोस्ती रखा करो...', फ्रेंडशिप डे पर इन मैसेज के जरिए अपने दोस्त से कहें दिल की बात

Happy Friendship Day 2024 Wishes: अगस्त के पहले रविवार यानी 4 अगस्त को दुनियाभर में धूमधाम से फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है. ये दिन दोस्ती के रिश्ते को जश्न के लिए है...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 4, 2024, 07:46 AM IST
  • 4 अगस्त 2024 को मनाया जा रहा है 'फ्रेंडशिप डे'
  • अपने दोस्तों को स्पेशल मैसेज भेज दें बधाई
Happy Friendship Day 2024 Wishes: 'दोस्तों से दोस्ती रखा करो...', फ्रेंडशिप डे पर इन मैसेज के जरिए अपने दोस्त से कहें दिल की बात

नई दिल्ली:Happy Friendship Day 2024 Wishes: हर इंसान की जिंदगी में एक दोस्त ऐसा है, जो उसके सुख-दुख का साथी होता है. ऐसी ही खास दोस्तियों के लिए आज यानी 4 अगस्त को दुनियाभर में धूमधाम से फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है. ये दिन दोस्ती के रिश्ते को जश्न के लिए है. अक्सर कई बातें आप अपने परिवार, या भाई बहन से शेयर नहीं कर पाते. लेकिन आसानी से अपने दोस्तों से कर लेते हैं. एक सच्चा दोस्त परिवार के समान होता है.

1- आकाश पर निगाहें हो तेरी, मंजिले कदम चूमे तेरी...आज दिन है दोस्ती का, तू सदा खुश रहे ये दुआ है मेरी.

2- जिंदगी गुजर जाए पर दोस्ती कम न हो, याद हमें रखना चाहे पास हम न हों... कयामत तक चलता रहे ये दोस्ताना हमारा, गुआ करें कि कभी ये रिश्ता खत्म न हो.

3- लोग कहते हैं की इतनी दोस्ती मत करो, के दोस्त दिल पर सवार हो जाए, में कहता हूं दोस्ती इतनी करो के, दुश्मन को भी तुम से प्यार हो जाए….!हैप्पी फ्रेंडशिप डे मेरे दोस्त!

4- वक्त की यारी तो हर कोई करता है मेरे दोस्त,मजा तो तब है जब वक्त बदल जाए पर यार ना बदले..!हैप्पी फ्रेंडशिप डे मेरे दोस्त!

5- आपकी हमारी दोस्ती सुरों का साज है, आप जैसे दोस्त पर हमें नाज है,अब चाहे कुछ भी हो जाये जिंदगी में,दोस्ती वैसे ही रहेगी जैसे आज है! हैप्पी फ्रेंडशिप डे मेरे दोस्त!

6- मुझे परवाह नहीं दुनिया खफा रहे, बस इतनी सी दुआ है दोस्त मेहरबां रहे!...हैप्पी फ्रेंडशिप डे मेरे दोस्त!

ये भी पढ़ें- KBC 16 में हुआ बड़ा बदलाव, करोड़पति बनने वालों की डबल होगी रकम, बस करना होगा ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़