Jio यूजर्स को बड़ा तोहफा, कोरोना काल में एक महीने के रिचार्ज पर एक महीने का रिचार्ज फ्री

देश के कई शहरों में लॉकडाउन जैसी स्थिति होने के कारण लोगों को रिचार्ज कराने में समस्या आ रही है. इसे ध्यान में रखते हुए Jio ने अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर का ऐलान किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2021, 06:06 PM IST
  • कोरोना काल में Jio यूजर्स को बड़ा तोहफा
  • जानिए कैसे उठाएं रिचार्ज ऑफर का फायदा
Jio यूजर्स को बड़ा तोहफा, कोरोना काल में एक महीने के रिचार्ज पर एक महीने का रिचार्ज फ्री

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी जियो इस महामारी के दौर में अपने उन जियोफोन ग्राहकों को 300 मिनट मुफ्त आउटगोइंग की सुविधा देगी जो लॉकडाउन या किसी और अन्य वजह से रिचार्ज नहीं करवा पा रहे हों.

सिर्फ जियोफोन के यूजर्स को मिलेगा लाभ 

कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, हम जियो में यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमेशा जुड़े रहना सभी ग्राहकों के लिए सुविधाजनक हो. विशेष रूप से हमारे समाज के कम-विशेषाधिकार प्राप्त वर्गों के लिए सुविधाएं सुलभ और सस्ती बना रहे.

बयान में कहा गया है,रिलायंस फाउंडेशन के साथ काम करने वाला जियो हर महीने महामारी की पूरी अवधि के दौरान प्रति माह 300 मिनट (प्रति दिन 10 मिनट) आउटगोइंग कॉल की सुविधा प्रदान करेगा. ये उन जियोफोन उपभोक्ताओं की मदद करेगा जो महामारी के कारण रिचार्ज करने में सक्षम नहीं है.

इसके अलावा, जियोफोन उपयोगकर्ता द्वारा रिचार्ज किए गए हर जियोफोन प्लान के लिए, उन्हें उसी मूल्य का एक अतिरिक्त रिचार्ज प्लान मुफ्त में मिलेगा.

यह  भी पढ़िए: PM kisan Yojana: देश के किसानों को बड़ा तोहफा, प्रधानमंत्री मोदी ने जारी की योजना की आठवीं किस्त

75 रुपये के रिचार्ज पर मिलेगा 75 

पेशकश के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए, बयान में कहा गया है कि एक जियोफोन उपयोगकर्ता जो 75 रुपये की योजना के साथ रिचार्ज करता है, उसे अतिरिक्त 75 रुपये की योजना बिल्कुल मुफ्त मिलेगी.

बयान में कहा गया है कि रिलायंस इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान हर भारतीय के साथ खड़े होने के लिए प्रतिबद्ध है . हमारे सभी नागरिकों को महामारी से पैदा हुई कठिनाइयों को दूर करने में सक्षम बनाने के लिए हर संभव प्रयास करना जारी रखे जाएंगे.

हालांकि, बयान में स्पष्ट किया गया कि यह ऑफर वार्षिक या जियोफोन डिवाइस के बंडल प्लान पर लागू नहीं है.

यह  भी पढ़िए: SBI: बैंक अकाउंट ट्रांसफर करना हुआ आसान, अब घर बैठे बदल सकते हैं अपनी बैंक ब्रांच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़