Samsung Galaxy S22 और S22 प्लस जल्द होगा लॉन्च, खरीदने से पहले जानिए फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी S22 (Samsung Galaxy S22) और S22 जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2021, 05:17 PM IST
  • सैमसंग गैलेक्सी S22 जल्द होगा लॉन्च
  • फोन खरीदने से पहले जानिए फीचर्स
Samsung Galaxy S22 और  S22 प्लस जल्द होगा लॉन्च, खरीदने से पहले जानिए फीचर्स

नई दिल्ली: स्मार्ट फोन निर्माता कंपनियों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखा जा रहा है. आए दिन हर कंपनी अपने नए-नए गैजेट्स लॉन्च करते नजर आ रहे हैं. वहीं अब जल्द लॉन्च होने जा रही मोबाइल सैमसंग गैलेक्सी S22 (Samsung Galaxy S22) और  S22 से जुड़ी जानकारी सामने आ रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक आगामी सैमसंग गैलेक्सी एस22 में 200एमपी कैमरा दिया जाएगा. फोन एक्सीनोस 2200 प्रोसेसर दिया जा सकता है, इसके अलावा स्मार्टफोन में एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले और दमदार बैटरी मिल सकता है.

ये भी पढ़ें-OTT प्लेटफॉर्म के लिए अब करनी होगी जेब ढीली, 1 सितंबर से बदल जाएंगे ये 5 नियम.

वहीं एक मीडिया एजेंसी के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एस22और एस22प्लस मॉडल पर एक अलग दृष्टिकोण अपनाने की योजना बना रहा है जो अगले साल की शुरूआत में आएगा. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि गैलेक्सी एस22 सीरीज के स्मार्टफोन में 10एमपी का टेलीफोटो लेंस होगा. जो गैलेक्सी एस20, एस21 युग के हाइब्रिड जूम के बजाय 3 एक्स ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करेगा.

इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी एस22, एस22प्लस मॉडल 50एमपी के फ्रान्ट कैमरे से लैस होगा. पिछली अफवाहों ने सुझाव दिया था कि गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा पर दोहरी 10-मेगापिक्सेल टेलीफोटो कैमरा सेटअप रखने की उम्मीद है. लेंस में से एक पेरिस्कोप लेंस होगा जो 10एक्स ऑप्टिकल जूम प्रदान करेगा.

ये भी पढ़ें-Whatsapp के जरिए बुक कर सकते हैं वैक्सीनेशन स्लॉट, जानिए आसान तरीका.

गैलेक्सी एस22 प्लस के 4500 एमएएच की बैटरी से लैस होने की उम्मीद है और यह एएमडी एमआरएनडीए जीपीयू के साथ एकीकृत एक्सीनोस 2200 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. सॉफ्टवेयर की बात करें तो गैलेक्सी एस22 एंड्रॉयड 12 पर आधारित वनयूआई 4 एक्स के साथ प्री-इंस्टॉल होगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़