PSPCL में आवेदन की आज अंतिम तारीख

अगर बिजली विभाग में जॉब करने की इच्छा रखते हैं तो यह खबर आप के लिए ही है. पंजाब सरकार ने बिजली विभाग में बंपर भर्तियां निकाली है.

Last Updated : Oct 25, 2019, 12:31 PM IST
    • PSPCL ने कुल 3500 पदों पर भर्तियां निकाली
    • 25 अक्टूबर आवेदन की अंतिम तारीख तय की गई
PSPCL में आवेदन की आज अंतिम तारीख

 

चंडीगढ़: पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (PSPCL) में अपार भर्तियां आई है. PSPCL ने कुल 3500 पदों पर भर्तियां निकाली है. यह भर्तियां लाइनमैन के पदों के लिए की जा रही है. 

आवेदन की प्रक्रिया 4 अक्टूबर से चल रही है और आज 25 अक्टूबर आवेदन की अंतिम तारीख तय की गई है. आज शाम 6 बजे आवेदन करने का अंतिम समय है. इसलिए जल्दी करें कहीं इस मौके से चूक न जाएं. आवेदन के बाद आवेदन शुल्क भरने की अंतिम तारीख 31 अक्टूबर निर्धारित की गई है. बैंक की बंद होने तक आप शुल्क का भुगतान कर सकते हैं. 

आयु सीमा 
असिस्टेंट लाइनमैन के पदों के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष तय की गई है. 

परीक्षा पैर्टन
लिखित परीक्षा ली जाएगी. जिसमें 100 सवाल पूछे जाएंगे. और इस परीक्षा में उत्तीर्ण  उम्मीदवारों का ही चयन किया जाएगा. और उसके बाद डाक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद उम्मीदवारों की ज्वाइनिंग कराई जाएगी. 

परीक्षा शुल्क
 सामान्य वर्गों व ओबीसी के लिए परीक्षा शुल्क 650 रुपये निर्धारित किया गया है. वहीं आरक्षित वर्गो के लिए परीक्षा शुल्क 200 रुपये तय की गई है. विकलांग वर्गो के लिए 350 रुपये परीक्षा शुल्क है.

शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवारों के पदों के अनुसार शैक्षणिक योग्यता तय की गई है. अलग- अलग पदों के लिए योग्यता अलग मांगी गई है. जो किसी मान्यता प्राप्त संस्थान की होनी चाहिए. 

सैलरी
सेलेक्ट उम्मीदवारों की सैलेरी भी उनके पदों के अनुसार दिया जाएगा. 6,400 से लेकर 20,200 रुपये भुगतान होगा. 

ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार इसके  ऑफिशियल वेबसाइट पर जा कर देख सकते हैं-
https://www.pspcl.in/

ट्रेंडिंग न्यूज़