Oneplus 9 और 9 प्रो के लिए जारी हुआ नया अपडेट, अब इस्तेमाल होगा और भी आसान

स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने मंगलवार को घोषणा की है कि उसने भारत में वनप्लस 9 के साथ-साथ 9 प्रो यूजर्स के लिए ऑक्सीजनओएस 12 पर आधारित एंड्रॉइड 12 अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2021, 06:40 PM IST
  • वनप्लस ने जारी किए नए फीचर्स
  • ऐसे करें अपने फोन को अपडेट

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Oneplus 9 और 9 प्रो के लिए जारी हुआ नया अपडेट, अब इस्तेमाल होगा और भी आसान

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने मंगलवार को घोषणा की है कि उसने भारत में वनप्लस 9 के साथ-साथ 9 प्रो यूजर्स के लिए ऑक्सीजनओएस 12 पर आधारित एंड्रॉइड 12 अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है.

वनप्लस ने जारी किए नए फीचर्स

लेटेस्ट ऑक्सीजन ओएस अपडेट यूजर इंटरफेस में कुछ बदलावों के साथ सिस्टम-लेवल सुधार और फीचर्स को लाता है.

अब कुछ नए डिजाइन तत्व और एनिमेशन हैं जो नए दिखते हैं. ऐप आइकन भी नए टेक्सचर के साथ अपडेट किए जाते हैं. अपडेट डार्क मोड के साथ अब तीन समायोज्य स्तरों का समर्थन करता है. यह एक अधिक व्यक्तिगत और आरामदायक उपयोगकर्ता अनुभव लाता है.

नए अपडेट के साथ, गैलरी अब यूजर्स को टू-फिंगर पिंच गेस्चर के साथ विभिन्न लेआउट के बीच स्विच करने देती है, जो बुद्धिमानी से सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली तस्वीरों को पहचानती है.

ऐसे करें अपने फोन को अपडेट

अब, कार्य-जीवन संतुलन उपलब्ध है और यह यूजर्स को त्वरित सेटिंग का उपयोग करके कार्य और जीवन मोड के बीच स्विच करने देता है. प्रत्येक मोड को ऐप-विशिष्ट अधिसूचना सेटिंग्स के साथ अनुकूलित किया जा सकता है और प्रत्येक मोड को स्थान, वाई-फाई नेटवर्क या समय द्वारा ट्रिगर किया जा सकता है.

हैंडसेट को एंड्रॉइड 12 स्टेबल अपडेट प्राप्त हुआ है, यह जांचने के लिए यूजर्स सेटिंग- सिस्टम- सिस्टम अपडेट पर जा सकते हैं. यदि नहीं, तो थोड़ी देर प्रतीक्षा करें क्योंकि इसे किसी अन्य ओटीए सॉ़फ्टवेयर अपडेट की तरह बैचों में रोल आउट किया जा रहा है.

यह भी पढ़िए: EPFO: सरकार ने आपके PF खाते में डाला इतना पैसा, ऐसे चेक करें बैलेंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़