SBI में निकली भर्तियां, 42,020 से 51,490 रुपये प्रतिमाह सैलेरी

भारत के सबसे प्रतिष्ठित बैंक भारतीय स्टेट बैंक में नौकरी पाने का शानदार मौका है. बैंक में जॉब की चाहत रखने वालों के लिए ही यह खबर है. जॉब से जुड़ी पूरी खबर के लिए नीचे पढ़ें.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2020, 06:32 PM IST
    • अप्लाई करने की आखिरी तारीख 13 जुलाई 2020 है
    • प्रतिमाह 42,020 से 51,490 रुपये सैलेरी दी जाएगी
SBI में निकली भर्तियां, 42,020 से 51,490 रुपये प्रतिमाह सैलेरी

नई दिल्ली: भारतीय स्टेट बैंक में कई पदों पर भर्तियां जारी की गई है. सरकारी जॉब की चाहत रखने वालों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है. अप्लाई करने की आखिरी तारीख 13 जुलाई 2020 है.

पदों का विवरण
बैंक ने प्रोडक्ट मैनेजर, मैनेजर डेटा एनलिस्ट और मैनेजर डिजिटल मार्केटिंग पदों के लिए एप्लीकेशन मांगी हैं. इन पोस्टों के लिए सैलरी में DA, HRA, CCA, PF, Contributory Pension Fund, LFC, Medical Facility सहित अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी.

कुल खाली पदों की संख्या
इस भर्ती के तहत Product Manager के लिए सामान्य के लिए 5 पोस्ट और ओबीसी के लिए एक पोस्ट है. Manager (Data Analyst) पोस्ट के लिए सिर्फ सामान्य वर्ग के लिए 2 पोस्ट हैं. वहीं Manager (Digital Marketing) पोस्ट के लिए जनरल क्लास की सिर्फ एक पोस्ट है. तीनों पोस्टें मिडिल मैनेजमेंट ग्रेड स्केल 3 की पोस्ट हैं.

DRDO ने छात्राओं के लिए निकाली स्कॉलरशिप स्कीम, योग्यता रखते हैं तो उठाएं लाभ.

शैक्षणिक योग्यता
प्रोडक्ट मैनेजर पोस्ट के लिए बेसिक क्वॉलिफिकेशन किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से B.E./B. Tech in Computer Science/ Information Technology/Electronics & Communication/Electrical & Electronics होना चाहिए. वहीं किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से MBA की डिग्री होने पर प्राथमिकता दी जाएगी. इसके साथ मैनेजर पोस्ट के लिए स्टेटिकस, इकॉनोमिक्स, मैथेमेटिक्स या कंप्यूटर साइंस में किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बैचलर डिग्री होनी चाहिए.

चयनित प्रक्रिया
कैंडिडेट्स को शॉटलिस्ट कर इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. 

सैलेरी 
चयनित उम्मीदवार को प्रतिमाह 42,020 से 51,490 रुपये सैलेरी दी जाएगी.

जॉब लोकेशन
तीनों पोस्टों के लिए मुंबई में ही पोस्टिंग होगी.

जॉब से जुड़ी ज्यादा जानकारी और अप्लाई करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार SBI के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं-
https://bank.sbi/careers

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़