नई दिल्ली: देश की दिग्गज एजुकेशनल संस्थानों में शामिल टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ फंडामेंटल रिसर्च (TIFR) ने कई पदों पर आवेदन मांगे हैं. अगर आप इन पदों के लिए जरूरी योग्यता रखते हैं और जॉब को लेकर इच्छुक हैं तो 29 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि TIFR देश में हायर एजुकेशन के लिए देश के दिग्गज इंस्टीट्यूट्स में से एक है. यहां नेचर साइंस, गणित और कम्प्यूटर विज्ञान में रिसर्च कार्य किया जा रहा है. यह संस्थान मुम्बई के कोलाबा में समुद्र के किनारे स्थित है.


पदों का विवरण 
संस्थान ने एडमिनिस्ट्रेटिव असिस्टेंट, क्लर्क समेत कई और पदों के लिए आवेदन मांगे हैं.


शैक्षणिक योग्यता व सैलेरी
संस्थान ने विभिन्न पदों पर आवेदन मांगे है जिसकी योग्यता अलग-अलग है.


CSC में की जाएगी करीब 20 लाख भर्तियां.


साइंटिफिक ऑफिसर (C):
साइटिफिक ऑफिसर की केवल एक पोस्ट है. इस पोस्ट के लिए  सैलरी- पे लेवल 10, पे स्टेज 1 के तहत 87,525 रुपये/मासिक दी जाएगी. कैंडिडेट की उम्र 31 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.


इंजीनियर (C):
इंजीनियर की भी केवल एक पोस्ट है इस पोस्ट के लिए  सैलरी- पे लेवल 10, पे स्टेज 1 के तहत 87,525 रुपये/मासिक दी जाएगी. कैंडिडेट की उम्र 33 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.


साइंटिफिक असिस्टेंट (बी):
साइंटिफिक असिस्टेंट की एक पोस्ट के लिए आवेदन मांगे गए हैं.  इस पोस्ट के लिए  सैलरी- पे लेवल 6, पे स्टेज 1 के तहत 54,126 रुपये/मासिक दी जाएगी. कैंडिडेट की उम्र 31 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.


प्रोजेक्ट साइंटिस्ट ऑफिसर (बी):
प्रोजेक्टज साइंटिस्ट ऑफिसर के दो पद हैं. इन पोस्ट के लिए  सैलरी 61,500 रुपये/मासिक दी जाएगी. कैंडिडेट की उम्र 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.


जॉब लोकेशन
TIFR ने अपने हैदराबाद स्थित संस्थान के लिए वेकेंसी निकाली हैं.


जॉब से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं-
http://www.tifrh.res.in