Weather Update: आईएमडी ने इन हिस्सों में भारी बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

Weather Alert: भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने अगले पांच दिनों में राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. मौसम विज्ञानियों ने तिरुवनंतपुरम से मलप्पुरम तक भारी बारिश की भविष्यवाणी करते हुए राज्य के 10 जिलों में येलो अलर्ट घोषित किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 05:25 PM IST
  • इन जिलों में भारी बारिश की संभावना
  • गुरूवार को इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट
Weather Update: आईएमडी ने इन हिस्सों में भारी बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

तिरुवनंतपुरम: भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने अगले पांच दिनों में राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. मौसम विज्ञानियों ने तिरुवनंतपुरम से मलप्पुरम तक भारी बारिश की भविष्यवाणी करते हुए राज्य के 10 जिलों में येलो अलर्ट घोषित किया है.

इन जिलों में भारी बारिश की संभावना

तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, अलाप्पुझा, इडुक्की, कोट्टायम, पठानमथिट्टा, एनाकरुलम, त्रिशूर, पलक्कड़, मलप्पुरम में मंगलवार तक भारी बारिश होने की संभावना है. बुधवार को तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, वायनाड, कन्नूर और कासरगोड जिलों को छोड़कर सभी जिलों में भारी बारिश हो सकती है.

गुरूवार को इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

आईएमडी ने अगले 24 घंटों में 64.5 मिमी से 115.5 मिमी बारिश होने की संभावना जताई है. गुरुवार को एनाकरुलम से लेकर कासरगोड तक सभी जिलों में भारी बारिश की संभावना है. केरल ने 2018 और 2019 में लगातार बाढ़ और भूस्खलन देखा. आईएमडी ने भारी बारिश की भविष्यवाणी के बीच, राजस्व, पुलिस, अग्निशमन और बचाव विभागों को हाई अलर्ट पर रखा है. चलक्कुडी सहित त्रिशूर के कई इलाकों में लोगों को संभावित भारी बारिश की चेतावनी भी दी गई है.

यह भी पढ़िए: Aadhaar Card नंबर के जरिए क्या आपके खाते से निकाला जा सकता है पैसा? जानिए कैसे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़