फिल्म के लिए फैट से फिट हुए Aamir Khan के बेटे जुनैद

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) भी अपनी फिल्मी करियर के लिए तैयार है. इसके लिए जुनैद ने खुद को फैट से फिट भी कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2021, 11:57 AM IST
  • आमिर के बेटे फिल्मों में डेब्यू को तैयार
  • फैट से हुए फिट, फोटोज वायरल
फिल्म के लिए फैट से फिट हुए Aamir Khan के बेटे जुनैद

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान  (Aamir Khan) अकसर अपने बच्चों के साथ नजर आ जाते हैं. जहां उनकी बेटी इरा खान (Ira Khan) इन दिनों नुपूर शिखरे को डेट कर रही हैं वहीं उनका बेटा जुनैद खान  (Junaid Khan) फिल्मों में डेब्यू करने जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 15 में अंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश के अलावा ये नाम शामिल.

जुनैद सिद्धार्थ पी मल्होत्री की फिल्म महाराजा से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. वह फिल्म महाराजा में नजर आएंगे. फिल्म के लिए जुनैद ने ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन किया है जो देखकर हर कोई चौंक गया. हाल ही में आमिर खान अपने बच्चों के साथ देखे गए. इस दौरान जुनैद ने सारी लाइमलाइट बटोर ली.

इससे पहले की जुनैद की फोटो देखें तो वह काफी फैट नजर आ रहे हैं लेकिन फिल्म शूट से पहले ही वह फैट से फिट हो चुके हैं. आमिर रेस्टोरेंट से निकलते हुए नजर आए वहीं मीडिया को देख एक्टर ने इरा और जुनैद के साथ पोज भी दिया.

ये भी पढ़ें-बिग बॉस फेम Asim Riaz ने शेयर की शर्टलेस फोटो, फैंस ने बताया बहुत hard.

जुनैद ने पैपराजी के सामने मास्क हटाकर भी पोज दिया. जुनैद खान हल्की मूंछों के साथ दिखाई दिए. वहीं उन्होंने ब्लैक शर्ट और ग्रे पैंट पहना हुआ था. 

फिल्म की बात करें तो जुनैद के अलावा शालिनी पांडे, शारवरी वॉघ और जयदीप अहलावत मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

इरा खान खबरों में 
इरा खान ने जब से अपने पापा के फिटनेस ट्रेनर को डेट करने की खबरों पर मुहर लगाई है,  वह सोशल मीडिया पर खुलकर अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं. इरा और नुपूर की डेटिंग की खबरें काफी लंबे समय से आ रही थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इतना ही नहीं आमिर खान के साथ नुपूर भी फैमिली वेकेशन के लिए गुजरात गए थे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़