बिग बॉस फेम Asim Riaz ने शेयर की शर्टलेस फोटो, फैंस ने बताया बहुत hard

बिग बॉस 13 के चहीते कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) ने हाल ही में अपनी कुछ शर्टलेस फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2021, 10:11 AM IST
  • आसिन ने दिखाए एब्स
  • शर्टलेस फोटो हुआ वायरल
बिग बॉस फेम Asim Riaz ने शेयर की शर्टलेस फोटो, फैंस ने बताया बहुत hard

मुंबई: बिग बॉस 13 में कुछ कंटेस्टेंट ऐसे आए जिसकी शो ने जिंदगी बदल कर रख दी. उनमें से एक प्रतिभागी आसिम रियाज (Asim Riaz)  भी थे. यूं तो आसिम मॉडलिंग में अपना करियर बना रहे थे लेकिन बिग बॉस के बाद उन्हें कई बड़े ऑफर मिलने लगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official)

ये भी पढ़ें-आशिक बनाया आपने एक्ट्रेस Tanushree Dutta ट्रांसफॉर्मेशन के बाद फिर से करेंगी फिल्म.

आसिम फिटनेस फ्रीक है और यह शो के दौरान भी देखा जा चुका है. एक्टर  (Asim Riaz Instagram) अकसर अपनी शर्टलेस फोटो व वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में आसिम ने अपनी कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है जिसमें आसिम शर्टलेस होकर अपने एब्स शो कर रहे हैं. 

यह पहली बार नहीं है जब आसिम इस तरह की फोटो साझा की है. वह अकसर अपनी वर्कआउट फोटोज व वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं. आसिम की पोस्ट पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं कोई उन्हें हॉट तो कोई मस्त बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 15 में लगेगा हसीनों का मेला, कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट.

हाल ही में हुआ ब्रेकअप
बिग बॉस 13 के दौरान आसिम ने शो में पंजाबी एक्ट्रेस व सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)  को प्रपोज किया था. उस समय हिमांशी रिलेशनशिप में थी लेकिन जब शो में उनकी दोबारा एंट्री हुई तो उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर आसिम के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया था.

शो के बाद से ही दोनों रिश्ते में थे और दोनों ने साथ में कई प्रोजेक्ट में भी काम किया. हिमांशी के बर्थडे पर भी आसिम नजर आए थे लेकिन कुछ समय पहले ही दोनों ने एक-दूसरे को सोशल साइट पर अनफॉलो कर दिया है.

वहीं हिमांशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ऐसी स्टोरी लगाई जिसके बाद ब्रेकअप की खबरें और भी तेज हो गई. हिमांशी के इस पोस्ट में लिखा था कि कभी-कभी चुप रहना बेहतर होता है, बोलने से चीजें और भी ज्यादा खराब हो जाती है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़