Sidharth Shukla ने अपने नाम किया Men of The Year 2020

सोशल मीडिया (Social Media) पर किसी ना किसी वजह से छाए रहने वाले सेलिब्रिटी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को मैन ऑफ द ईयर 2020  ( Men of The Year 2020) के अवॉर्ड से नवाजा गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2021, 07:04 PM IST
  • सिद्धार्थ ने अपने नाम किया मैन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड
  • सोशल मीडिया पर कर रहे हैं ट्रेंड
Sidharth Shukla ने अपने नाम किया  Men of The Year 2020

मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को शो से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. यूं तो सिद्धार्थ पहले से ही छोटे पर्दे के फेमस चेहरा थे लेकिन बिग बॉस के बाद वो पूरे देश के चहेते सेलिब्रिटी बन चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

ये भी पढ़ें- KGF 2 की रिलीज डेट हो रही है आउट, होगा दर्शकों का इंतजार खत्म.

बता दें कि सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को ना सिर्फ शो में बल्कि शो के बाद भी फैंस से उतना ही प्यार मिल रहा है. उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए शो के मेकर्स अकसर सिद्धार्थ को शो पर बतौर गेस्ट बुलाते रहते हैं. इतना ही नहीं सिद्धार्थ को एक इवेंट में मैन ऑफ द ईयर 2020 के अवॉर्ड ( Men of The Year 2020) से नवाजा गया है.

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम (Sidharth Shukla Instagram) अकाउंट पर ट्रोफी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को आभार व्यक्त किया है. जैसे ही सिद्धार्थ ने यह खबर फैंस के साथ साझा की वह ट्वीटर (Twitter) पर ट्रेंड करने लगे. बता दें कि सिद्धार्थ से जुड़ी जब भी कोई खबर आती है उनके फैंस जमकर सोशल मीडिया (Social Media) पर इसे वायरल कर देते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: राखी ने रूबीना को दी खुली चुनौती, कहा मैं तो अभिनव को छेड़ूंगी.

Sidnaaz को लेकर हमेशा सुर्खियों में

हालही में सिद्धार्थ अपनी खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ आधी रात उनका बर्थडे सेलिब्रेट करते देखे गए थे. शहनाज के बर्थडे से जुड़ी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें सिद्धार्थ शहनाज को स्विमिंग पूल में डालते हुए नजर आते हैं. शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी बिग बॉस 13 के दौरान ही बनी थी.

जितना लोग इस जोड़ी को घर के अंदर पसंद करते थे उतना ही घर के बाहर भी पसंद करते हैं. यहीं वजह है कि शो के खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ और शहनाज सोशल मीडिया पर SidNaaz के नाम से ट्रेंड करते रहते हैं. ये जोड़ी अब तक 2 अलबम वीडियो में भी साथ नजर आ चुके हैं और वेलेंटाइन डे के मौके पर भी इनका रोमांटिक सांग रिलीज किया जाना है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़