Akshara Singh सज-धजकर हुईं तैयार, शादी के लिए दूल्हों की लगी लाइन!

Akshara Singh look: अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपने फैंस को अपनी स्पेशल लुक से काफी इंप्रेस किया है. वो हाल ही में दुल्हन के अवतार में नजर आई हैं. आखिरकार दूल्हा कौन है ये जानने के लिए इस कमाल की वीडियो देखिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 01:10 PM IST
  • अक्षरा सिंह ने किया ऐलान
  • शादी को हुई क्या तैयार
Akshara Singh सज-धजकर हुईं तैयार, शादी के लिए दूल्हों की लगी लाइन!

Akshara Singh Bridal look: 'ना कजरे की धार, ना मोतियों के हार, ना कोई किया सिंगार फिर भी कितनी सुंदर हो'. ये लाइनें भोजपुरी इंडस्ट्री की उर्वशी-मेनका से भी ज्यादा सुंदर दिखने वाली अप्सरा अक्षरा सिंह पर सटीक बैठती हैं. अक्षरा सिंह के दीवानों की कोई कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर उन पर जान छिड़कने वाले लाखों की तदाद में है. ऐसे में दुल्हन बनकर अक्षरा सिंह तैयार क्या हुईं फैंस तो शादी के प्रपोजल की लाइन ही लगा बैठे.

अक्षरा सिंह की नशीली अदा

अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी एक्सक्लूसिव वीडियो पोस्ट की है. इस वायरल वीडियो में अक्षरा सिंह ने गुलाबी रंग का लहंगा चोली पहनी है. सिर पर ओढ़नी को सजाए हलका सा मुस्काए. अक्षरा सिंह ने नशीली आंखों के तीर अपने चाहने वालों पर चलाए हैं. बालों गजरा आंखों में कजरा और हाथों में रची लाल मेंहदी उन पर खूब जच रही है.

अक्षरा सिंह का दूल्हा कौन

अक्षरा सिंह के फैंस ने ऐसे में उनके इस अवतार की जमकर तारीफ की. एक यूजर ने लिखा कि दूल्हा कौन है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि जिससे भी शादी करेंगी उसकी तो लाइफ बन जाएगी. पवन सिंह के तलाक के बाद से लोगों तो लगने लगा है कि अक्षरा सिंह उनकी जिंगी में कमबैक करेंगी. जिस तरह की दोनों के बीच की कोल्ड वॉर है उससे तो ये होना लगभग असंभव है.

अदाओं पर मर मिटेंगे

अक्षरा सिंह से एक इंटरव्यू के दौरान जब शादी पर सवाल किया गया था तो खुलकर कहती हैं कि अगर वो शादी कर लेंगी तो उन लड़कों का क्या होगा जो उनकी हर अदा पर मिटते हैं. अक्षरा ने खुलासा किया कि उन्होंने ये सक्सेस मेहनत से हासिल की है. अक्षरा चाहती हैं कि जिस लड़के से उनकी शादी हो उसका कोई वजूद हो. जो अपनी मेहनत से आगे बढ़ा हो. फिलहाल उनकी नजर अपने काम पर है.

इसे भी पढ़ें: सलीम ने बताया किस मजबूरी में हेलेन से की शादी, बेटे अरबाज खान के शो में किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़