अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने रोमांटिक अंदाज में फैंस को दी ईद की बधाई

अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक साथ फैंस को ईद की बधाई देते नजर आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2021, 11:35 AM IST
  • अली गोनी और जैस्मिन भसीन का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल
  • एक साथ बैठ अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने किया ईद मुबारक
अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने रोमांटिक अंदाज में फैंस को दी ईद की बधाई

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपने प्यार का इजहार कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं. अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की जोड़ी हमेशा ही दर्शकों को पसंद आती है. 

अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने फैंस को दी ईद की बधाई 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इन दिनों जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अली गोनी (Aly Goni) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों के इश्क के चर्चे आज कल सभी की जुबां पर हैं. ऐसे में इनके फैंस जल्द ही इन्हें शादी के बंधन में बंधे देखना चाहते हैं. इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक साथ फैंस को ईद की बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पहले शो पर पैसे लेकर पहुंचे किशोर कुमार के बेटे, फिर विवाद बढ़ता देख बदल लिए बोल

रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) एक-दूसरे के बेहद करीब हैं और फैंस को ईद मुबारक कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह रोमांटिक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन के बाद अर्जुन बिजलानी के डिमांड पर एब्स फ्लॉन्ट करती दिखी श्वेता तिवारी

बार-बार देखा जा रहा है वीडियो 

इस वीडियो को फैंस द्वारा 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार वीडियो पर ताबड़तोड़ रिएक्शन कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा, बेस्ट जोड़ी, तो वही एक और यूर्जर ने लिखा, आप दोनों शादी कब करोगे?. सोशल मीडिया पर वीडियो ने धमाल मचाया हुआ है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़