OMG! जैस्मिन भसीन ने अली गोनी से शादी को लेकर कह डाली ऐसी बात, निराश हो जाएंगे फैंस

जैस्मिन भसीन और इन दिनों अपने रिलेशन की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब इनके फैंस जानना चाहते हैं कि वह अपने इस रिश्ते को कब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस पर अब जैस्मिन ने खुलकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2021, 01:57 PM IST
  • जैस्मिन भसीन काफी समय से अली गोनी के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं
  • जैस्मिन ने अब अपनी और अली की शादी के प्लान्स पर खुलकर बात की है
OMG! जैस्मिन भसीन ने अली गोनी से शादी को लेकर कह डाली ऐसी बात, निराश हो जाएंगे फैंस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों अभिनेता अली गोनी (Aly Goni) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों के इश्क के चर्चे आज कल सभी की जुबां पर हैं. ऐसे में इनके फैंस जल्द ही इन्हें शादी के बंधन में बंधे देखना चाहते हैं. हालांकि, अली से शादी को लेकर अब जैस्मिन ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे जानकर अब दोनों के फैंस थोड़े निराश हो सकते हैं.

सैलून के बाहर स्पॉट हुईं जैस्मिन

दरअसल, हाल ही में जैस्मिन मुंबई में एक सैलून के बाहर स्पॉट हुई हैं. इसी दौरान उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी को होली की शुभकामनाएं दी. इसके बाद मीडिया ने जैस्मिन से पूछा कि वह और अली शादी कब कर रहे हैं?

इसके अलावा सभी ने अभिनेत्री उनके हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो के लिए भी बधाई दीं.

अभी शादी की कोई योजना नहीं

वहीं, शादी पर किए सवाल को लेकर जैस्मिन ने कहा, "आप सभी अभी क्यों शादी की बातें कर रहे हैं. हम अभी प्यार में हैं. इसलिए अभी शादी को लेकर कोई प्लान नहीं बनाया है. अभी तो हमें और प्यार करना है. इसके बाद ही हम शादी के बारे में कुछ सोचेंगे." अब जैस्मिन की इन बातों से ये तो साफ हो गया है कि फिलहाल तो आने वाले कुछ समय में वह शादी नहीं कर रहीं.

बिग बॉस के घर में परवान चढ़ा था प्यार

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में ही अली ने जैस्मिन से अपने प्यार का इजहार किया था. इस शो में ही दोनों सितारे दर्शकों के दिलों अपने लिए एक अलग जगह बनाने में सफल हुए थे. खासतौर पर अली ने अपनी समझारी का घर के भीतर और बाहर भी सभी का दिल जीता.

ये भी पढ़ें- कोरोना पॉजिटिव Kartik Aaryan को करना पड़ रहा है अजीब मुश्किल का सामना, खुद दी जानकारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़