जैस्मिन के लिए दुबई में अली ने गाया गाना, वीडियो हुआ वायरल

अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) डेट कर रहे हैं और दोनों अपने फैंस के साथ लगातार तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. फिलहाल ये कपल दुबई में छुट्टियां मना रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 15, 2021, 10:54 AM IST
  • जैस्मिन संग अली का वीडियो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर छाई जैस्मिन-अली
जैस्मिन के लिए दुबई में अली ने गाया गाना, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से दोस्त से कपल बने अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) डेट कर रहे हैं और दोनों अपने फैंस के साथ लगातार तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. फिलहाल ये कपल दुबई में छुट्टियां मना रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared b(@alygoni)

जैस्मिन और अली (Jasly) का गाना तेरा सूट भी जबरदस्त हिट हुआ (Jasmin-Aly Trending Video) जिसके बाद यह कपल साथ में समय स्पेंड कर रहे हैं. शो से बाहर निकलते ही अली जैस्मिन को अपने घर कश्मीर लेकर गए थे. 

ये भी पढ़ें-बेहद ग्लैमरस और बोल्ड हो चुकी हैं 'हेरा फेरी' की यह बच्ची.

एक इंटरव्यू में अली (Aly Goni and Jasmin Bhasin) ने साफ कहा था कि वह जैस्मिन से शादी का सोच रहे हैं लेकिन अभी दोनों शादी के लिए तैयार नहीं है. अली और जैस्मिन डेटिंग लाइफ को एंज्वॉय कर रहे हैं.

इसी बीच अली और जैस्मिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में अली नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुनंदा के सुपरहिट म्यूजिक अलबम सॉन्ग ए खुदा तू बोल दे तेरे बादलों को गाने पर एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे अली पूरी तरह से जैस्मिन के प्यार में खोए हुए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@alygoni)

ये भी पढ़ें-माधुरी दीक्षित ने नोरा फतेही के अंदाज में 'दिलबर' गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखते रह गए फैंस.

जैस्मिन को लगातार मिल रहा है काम
जैस्मिन जब से बिग बॉस के घर से बाहर निकली हैं उन्हें लगातार नई-नई प्रोजेक्ट मिल रहे हैं. तेरा सूट के बाद जैस्मिन पंजाबी गाना पानी दि गल में नजर आ चुकी हैं. यह गाना भी हिट रहा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़