माधुरी दीक्षित ने नोरा फतेही के अंदाज में 'दिलबर' गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखते रह गए फैंस

माधुरी दीक्षित ने अपने जबरदस्त डांस से हर किसी को दीवाना बनाया है. वहीं, नोरा फतेही ने भी पिछले कुछ समय से अपने डांसिंग स्टाइल से तहलका मचा रही है. हाल ही में इन दोनों को एक साथ स्टेज पर देखा गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 14, 2021, 01:53 PM IST
  • माधुरी और नोरा को पहली बार स्टेज पर साथ देखा गया
  • माधुरी ने नोरा के साथ 'दिलबर' पर जबरदस्त डांस किया
माधुरी दीक्षित ने नोरा फतेही के अंदाज में 'दिलबर' गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखते रह गए फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की अदाएं आज भी लोगों की नींदें उड़ा देती हैं. माधुरी सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं, बल्कि डांसिंग में भी माहिर हैं. शायद ही ऐसा कोई डांस मूव हो जो माधुरी न कर पाती हों. यही कारण है कि फैंस ने उन्हें डांसिंग डीवा का भी खिताब दिया हुआ है. वहीं हाल ही में माधुरी को नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ थिरकते देखा गया है. वैसे, नोरा पहले ही अपने किलर डांसिंग मूव्स से हर किसी को दीवाना बना चुकी हैं.

'डांस दीवाने 3' के मंच पर दिखीं नोरा और माधुरी

इन दोनों का एक साथ स्टेज पर आना हर किसी के लिए एक शानदार अनुभव रहा. हाल ही में माधुरी और नोरा डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) के मंच पर साथ दिखीं. दरअसल, नोरा हाल ही में नोरा इस शो में मेहमान बनकर पहुंची थीं. वह खुद भी माधुरी के डांस की दीवानी हैं, ऐसे में वह कैसे उनके साथ डांस करने का मौका जाने दे सकती थीं.

माधुरी ने भी शेयर किया वीडियो

माधुरी ने नोरा के साथ डांस वाली वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर भी पोस्ट की है. एक वीडियो में माधुरी को नोरा के सुपरहिट गाने 'दिलबर' (Dilbar) पर उन्हीं के अंदाज में डांस करते देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

एक अन्य वीडियो में नोरा, माधुरी के गाने 'मेरा पिया घर आया' पर थिरक रही हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं नोरा और माधुरी

अब ये दोनों ही वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. फैंस इनके इसके इस स्टाइल पर फिदा हो रहे हैं. जहां एक माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर 'मेरा पिया घर आया' वाली पोस्ट की है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@norafatehimafia)

वहीं नोरा का 'दिलबर' गाने का वीडियो उनके फैंस पेज पर शेयर किया गया है. वैसे, बता दें कि दोनों ही अभिनेत्रियां यहां बेहद खूबसूरत भी दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- क्या मलाइका और अर्जुन कपूर ने कर ली सगाई? अभिनेत्री ने फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़