समुद्र की लहरों के बीच अनन्या पांडे ने बहन और पेट डॉग के साथ की जमकर मस्ती

अनन्या पांडे (Ananya Panday) बॉलीवुड की सबसे यंग अदाकाराओं की लिस्ट में शामिल है. काफी कम समय में अनन्या ने एक बड़ा नाम कमा लिया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2021, 10:04 AM IST
  • अनन्या पांडे का पोस्ट हुआ वायरल
  • पेट डॉग के साथ मस्ती करती आई नजर
समुद्र की लहरों के बीच अनन्या पांडे ने बहन और पेट डॉग के साथ की जमकर मस्ती

मुंबई: अनन्या पांडे (Ananya Panday) बॉलीवुड की सबसे यंग अदाकाराओं की लिस्ट में शामिल है. काफी कम समय में अनन्या ने एक बड़ा नाम कमा लिया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya(@ananyapanday)

हाल ही में अनन्या ने अपने पेट डॉग और बहन के साथ वीडियो व फोटो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. समुद्र किनारे अनन्या अपने पेट डॉग और बहन के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि फर रियल बस इसी तरह मैं अपनी पूरी जिंदगी बिताने की कोशिश कर रही हूं. अनन्या की यह पोस्ट उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें-सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए खुशखबरी, फ्री में देख पाएंगे ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3.

वहीं हाल ही में डब्बू रतलानी ने अनन्या का फोटोशूट किया है, उसमें भी एक्ट्रेस अपने पेट डॉग के साथ नजर आ रही हैं. अनन्या को उनके पेट से काफी प्यार है और वह अकसर उसके साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या (Ananya Panday Upcoming Film) की पिछली रिलीज फिल्म खाली पीली थी जिसमें वह ईशान खट्टर के साथ नजर आईं. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था लेकिन मूवी दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई.

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों सालों तक किशोर कुमार ने मिथुन चक्रवर्ती के लिए नहीं गाया कोई भी गाना?.

आगामी फिल्मों की बात करें तो साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ एक्ट्रेस की फिल्म लाइजर चर्चा में है. वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ भी अनन्या नजर आने वाली हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़