मुंबई: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर नाम बना चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अंकिता अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में अंकिता ने अपनी एक डांस की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की. अंकिता की यह डांस वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रही है. दरअसल अंकिता इस वीडियो में इंग्लिश गाने पर नाचती नजर आ रही हैं.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 Winner: Rubina Dilaik बनीं शो की विजेता, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रेंड.


अंकिता बिंदाज और मस्तीभरे अंदाज में डांस करती दिख रही हैं जो हर किसी का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में अंकिता ने लिखा कि "जो लोग हमेशा डांस करते हैं उनका आत्म-सम्मान ऊंचा रहता है और जिंदगी के प्रति उनका नजरिया ज्यादा पॉजिटिव होता है.



अंकिता की इस वीडियो पर अब तक 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो में अंकिता ब्लैक और व्हाइट पोलका ड्रेस में डांस करती नजर आ रही हैं. साथ ही सर पर बैंड लगा रखा है, अंकिता का यह लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.



ये भी पढ़ें-Bigg Boss 14: हार के जीतने वाले को Rahul Vaidya कहते हैं, जानिए क्यों?.


अंकिता अकसर अपनी डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. इससे पहले जब अंकिता ने पीली साड़ी पहन कर माधुरी दीक्षित के गाने दिल धक-धक करने लगा पर डांस किया था. यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया था. 


बता दें कि हाल ही में अंकिता ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ पहाड़ों पर छुट्टियां मनाकर वापस लौटी हैं. अंकिता ने वहां की कई तस्वीरें व वीडियो शेयर किया था.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.