सुशांत के परिवारवालों से मिलने पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड ने फिल्म इंडस्ट्री का काला सच सबके सामने ला दिया है. सोशल मीडिया पर लोग नेपोटिज्म के खिलाफ बोलते नजर आ रहे हैं. इसी बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उनके परिवार से मिलने उनके घर पहुंची.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2020, 06:01 PM IST
    • सुशांत के घर पहुंची अंकिता
    • मायूस नजर आ रही हैं अंकिता
    • सुशांत के साथ 6 साल रिश्ते में रह चुकी थीं
सुशांत के परिवारवालों से मिलने पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने लोगों के आंखों पर लगा ताला खोल दिया है. फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई को सभी के सामने लेकर आ चुका है और सदियों से चली आ रही नेपोटिज्म के मुंह पर थप्पड़ जड़ रहा है. इसी बीच सुशांत के बांद्रा स्थित घर पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उनके परिवार से मिलने पहुंची.

सुशांत की मौत पर अब तक अंकिता का किसी प्रकार का कोई बयान या पोस्ट नहीं आया है. लेकिन अंकिता ने आज बिना कुछ कहे ही बहुत कुछ कह दिया है. लेकिन खबरों की मानें तो अंकिता काफी टूट चुकी हैं,  भले ही दोनों अब साथ नहीं थे लेकिन दोनों ने काफी लंबा समय साथ बिताया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ankita Lokhande meets Sushant's family at SSR's Bandra Residence. . . #ankitalokhande #sushantsinghrajput

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

अंकिता और सुशांत की पहली मुलाकात जीटीवी के शो पवित्र रिश्ता पर हुई थी. शो के दौरान दोनों साथ आए और दोस्ती प्यार में बदल गई. अंकिता और सुशांत एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और यही वजह थी कि दोनों लिव इन में रहने लगे. करीब 6 साल साथ रहने के बाद अंकिता और सुशांत का रिश्ता 2016 में टूट गया. जिसपर अंकिता ने अपना दर्द भी बयान किया था लेकिन सुशांत ने इस पर खुलकर कभी बात नहीं की.

दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके थे. जहां अंकिता भी नई रिश्ते की शुरुआत कर चुकी हैं वहीं सुशांत भी रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे. लेकिन सुशांत ने सुसाइड कर हर इंसान को सदमे में डाल दिया.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़