समुद्र किनारे रोमांटिक मूड में नजर आईं 'अनुपमा', रुपाली की अदाओं ने जीता फैंस का दिल

सबकी चहेती अनुपमा (Anupama) यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)  आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर कर सकती हैं. उनके फैंस को एक्ट्रेस का हर अंदाज बेहद पसंद आता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 10:38 AM IST
  • बदली-बदली सी दिखीं 'अनुपमा'
  • रेड शूट में एक्ट्रेस ने ढाया कहर
समुद्र किनारे रोमांटिक मूड में नजर आईं 'अनुपमा', रुपाली की अदाओं ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपना एक वीडियो पोस्ट करके फैंस को चौंका दिया है. वीडियो में रुपाली गांगुली समंदर किनारे वॉक करतीं और लाल रंग के अनारकली सूट में पोज देती नजर आ रही हैं. रुपाली गांगुली का हवा में दुपट्टा लहराना और खुले बालों में यूं खिलखिलाकर पोज देना फैंस के दिलों को घायल कर गया है. 

अनुपमा पर लट्टू हुए फैंस

फैंस को इस वीडियो में अनुपमा का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- क्या स्माइल है.. उफ्फ. दूसरे ने लिखा- उफ्फ बहुत ज्यादा हॉटनेस. एक यूजर ने कमेंट किया- लाल परी, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं मैम. एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज लोगों को अपना दीवाना बना रहा है. 

वायरल हुआ वीडियो

रुपाली गांगुली के इस वीडियो पर ढेरों कमेंट और लाइक्स की बाढ़ आ गई हैं. कुछ ही घंटों में वीडियो पर बेहिसाब लाइक्स आ गए हैं. वीडियो में अनुपमा का अंदाज लोगों को यश चोपड़ा की हिरोइन्स की याद दिला रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

बता दें कि रुपाली गांगुली का शो अनुपमा टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर रहता है.

सीरियल में कॉलेज पहुंची रुपाली

शो की बात करें तो इन दिनों शो में अनुपमा को फिर एक बार अपनी कॉलेज लाइफ जीते हुए दिखाया जा रहा है. जहां अनुपमा को फिर से कॉलेज जाकर सीखने का मौका मिल गया है वहीं दूसरी तरफ अनुज को भी अपने उन सपनों को पूरा करने का मौका मिल गया है जो वह उस दौर में पूरे नहीं कर सका था. बता दें कि अनुज को भी इस बात का दुख होता है कि उसने अपनी पत्नी का दिल दुखाया है, जिसके बाद वो माफी मांगता है. यही नहीं माफी मांगने के बाद अनुपमा को कॉलेज भेजने की भी प्लानिंग होती है, ताकि वो फिर से सीख सके, पढ़ सके.

ये भी पढ़ें- Death anniversary: रील ही नहीं रियल लाइफ में भी हीरो थे पुनीत राजकुमार, बच्चों कि शिक्षा के लिए उठाए बड़े कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़