सामने आया देवसेना का बदला लुक, फैंस बता रहें लॉकडाउन असर

एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में अभिनेत्री थोड़ी हेल्दी नजर आ रही हैं, जिसकी वजह से सभी इसको लॉकडाउन असर बता रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2021, 10:58 AM IST
  • अनुष्का शेट्टी की तस्वीर हुई वायरल
  • पहले से हेल्दी नजर आ रहीं एक्ट्रेस
सामने आया देवसेना का बदला लुक, फैंस बता रहें लॉकडाउन असर

नई दिल्ली: साउथ की टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में अभिनेत्री थोड़ी हेल्दी नजर आ रही हैं, जिसकी वजह से सभी इसको लॉकडाउन असर बता रहे हैं.

फिल्म बाहुबली में देवसेना (Anushka Shetty Viral Photo) की भूमिका निभाने के बाद से अनुष्का को दुनियाभर में जाना गया. वहीं उनकी लोकप्रियता भी काफी बढ़ चुकी है. बाहुबली के अलावा अनुष्का ने कई सुपरहिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत चुकी हैं.

ये भी पढ़ें-लोगों ने जूही को जय मेहता से शादी को लेकर दिए खूब ताने, लेकिन रिश्ता निकला अटूट.

अनुष्का (Anushka Shetty Heathy look) अपनी फिटनेस को लेकर भी जानी जाती हैं लेकिन जो फोटो वायरल हो रहा है उसे देखकर हर कोई दंग है. लोग अनुष्का का यह बदला हुआ अवतार देखकर कयास लगा रहे हैं कि ये लॉकडाउन का असर है. वहीं कुछ लोगों को अनुष्का का यह चबी लुक पसंद भी आ रहा है.

एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी तस्वीरें अकसर वायरल होती रहती हैं. लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस ने अपनी कई पुरानी तस्वीरों को फैंस के साथ साझा किया है. इंस्टाग्राम पर अनुष्का के 4.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

ये भी पढ़ें-बहुत अजब है कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की लव स्टोरी, बिना देखे हो गया था प्यार.

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म निशब्दम' में नजर आई थीं. अनुष्का के साथ फिल्म में आर माधवन और शालिनी पांडे अहम रोल में थे. कोरोना महामारी को देखते हुए फिल्म को सिनेमाघरों की जगह OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. वहीं आगामी फिल्मों की बातक करें तो वह  तेलुगु फिल्म स्टार नवीन पॉलीशेट्टी के साथ अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़