आखिर किसने किया Bhojpuri Actress पाखी हेगड़े का ये हाल? खून से सना दिखा मुंह

हाल ही में पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके कपड़े और मुंह खून से सने हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2021, 09:25 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े का वीडियो हुआ वायरल
  • पाखी हेगड़े का खून से सना दिखा मुंह और कपड़े
आखिर किसने किया Bhojpuri Actress पाखी हेगड़े का ये हाल? खून से सना दिखा मुंह

नई दिल्ली: भोजपुरी की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनका नाम भोजपुरी की हॉट एक्ट्रसेस की लिस्ट में शुमार हैं. उन्होंने अपने अभिनय और डांस के जरिए लाखों दर्शकों को दीवाना बनाया हुआ है. फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं.

बोल्ड फोटोज के कारण चर्चा में रहती हैं पाखी

36 साल की पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज के कारण सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. पाखी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज के जरिए तारीफें बटोरती रहती हैं.  

फैंस को हुईं पाखी की चिंता

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) की इंस्टाग्राम पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग है.उनके पेज पर हर दिन उनकी नई अदा देखने को मिलती है. सोशल नेटवर्किंग साइट पर आपको उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिल जाएगी, लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को परेशान कर दिया है. 

खून से सनी हुईं दिखीं पाखी 

हाल ही में पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके कपड़े और मुंह खून से सने हुए दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pakkhi Hegde (@pakkhihegde)

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress काजल राघवानी ने दिखाया 15 दिन की बच्ची का चेहरा, फैंस ने पूछा पिता का नाम

इस वीडियो में उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके पूरे चेहरे पर खून लगा हुआ है. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो शेयर कर लिखा ये कैप्शन 

दरअसल, ये वीडियो उनकी साउथ फिल्म की शूटिंग के समय का है. इस वीडियो को पाखी ने कुछ घंटे पहले ही पोस्ट किया था, जिसे अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. फैंस के साथ-साथ कई भोजपुरी सितारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'शूटिंग के समय का वीडियो, फिल्म के सेट से'.

पाखी की खूबसूरती के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रसेस

बता दें कि पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस फेल हैं. वह अपने अभिनय और बोल्ड अवतार के जरिए टॉप अदाकाराओं को मात देती हैं.

ये भी पढ़ें- Video: बिना किसी म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट के बच्चों ने बजाई जबरदस्त धुन, भरा देशभक्ति का जोश

पाखी अब तक कन्नड़, मराठी फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. पाखी ने भोजपुरी में 'बैरी पिया' से डेब्यू किया था. हालांकि अभिनेत्री को खास पहचान 'रिक्शावाला आई लव यू' से मिली. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़