लो जी मार्केट में आ गया नया ट्रेंड, कार छोड़ रॉकेट पर होने लगी दूल्हा-दुल्हन की विदाई, नजारा देख हंसी से लोटपोट हुए यूजर्स

viral video : आए दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है, हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दुल्हन किसी गाड़ी में नहीं बल्कि रॉकेट पर बैठकर विदाई हुई है.   

Written by - KIRTIKA TYAGI | Last Updated : Aug 31, 2024, 01:43 PM IST
  • गाड़ी में नहीं अब रॉकेट पर होने लगी विदाई
  • वीडियो देख हंसी से लोटपोट हुए लोग
लो जी मार्केट में आ गया नया ट्रेंड, कार छोड़ रॉकेट पर होने लगी दूल्हा-दुल्हन की विदाई, नजारा देख हंसी से लोटपोट हुए यूजर्स

Wedding News: यह वायरल वीडियो हमें याद दिलाता है कि शादियां भी लोगों की तरह ही अनोखी और फनी हो सकती हैं. दरअसल, इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा दुल्हन रॉकेट पर विदाई लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

एनीमेशन फनी वीडियो 
इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहुत लोगों का ध्यान खींचा है. वायरल क्लिप में साख देखा जा सकता है, कि दुल्हन दूल्हे के साथ अपने माता-पिता के घर छोड़ने वाली है, लेकिन तभी अचानक वे दोनों किसी गाड़ी के ब्जाय रॉकेट पर बैठ जाते हैं और जाने के लिए तैयार हो जाते हैं. इससे पहले कि आप कुछ समझें, हम आपको बता दें कि उन्होंने फनी वीडियो के लिए एनीमेशन का इस्तेमाल किया है.

ज्यादातर हम देखते हैं कि नया-नया जोड़ा अपने माता-पिता के घर से सजाई गई गाड़ी या पालकी में निकलते हैं, लेकिन इस नए तरीके ने लोगों को बहुत हंसाया है. 

 

साथ ही साथ वीडियो में यह भी देखा जा सकता है, कि दूल्हा रॉकेट पर आगे बैठता है और अपनी दुल्हन को पीछे बैठने के लिए कहता है. तभी वहां एक आदमी आता है और पीछे से रॉकेट में आग लगा देता है. जिसके बाद वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि रॉकेट फटाक से उड़ जाता है.

बता दें, कि वीडियो को 24 अगस्त को एक्स पर "इंडिया इज नॉट फॉर बिगिनर्स" कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था. इस वीडियो को अब तक 10 लाख बार देखा गया है, सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर अब तक 6 लाख से भी ज्यादा लाइक आ चूके हैं.  तो वहीं लगभग 1 हजार लोगों ने इसे रिपोस्ट भी किया है. 

वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने इस वीडियो पर भर-भर कर कमेंट किए है. ऐसे में एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा,  कि "भारत के क्रिएटर्स ने कमाल कर दिया, दूसरे क्रिएटर्स चौक जाएंगे हैं". तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, कि "किसी को असली मिसाइल का इस्तेमाल करना चाहिए था, ताकि वे दूसरे महाद्वीप में अपना हनीमून का आनंद ले सकें. 

ये भी पढ़ें : ब्रेकअप के बाद भी सपनों में बार-बार आता है एक्स बॉयफ्रेंड, इस बड़े संकेत को भूल से भी न करें नजरअंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़