दूल्हे की पीठ पर बैठ दुल्हन कर रही थी डांस, फिर जो हुआ वीडियो में देख रह जाएंगे हैरान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन एक साथ डांस कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2021, 09:54 AM IST
  • दूल्हा-दुल्हन मेहमानों के सामने डांस कर रहे थे
  • इस दौरान ही दोनों फ्लोर पर गिर जाते हैं
दूल्हे की पीठ पर बैठ दुल्हन कर रही थी डांस, फिर जो हुआ वीडियो में देख रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन शादी-ब्याह का वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) होता रहता है. एक बार फिर से एक दूल्हे-दुल्हन का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. दरअसल, शादी समारोह में डांस प्रोग्राम हर किसी के लिए खास होता है. 

शादी समारोह में बारात के दौरान भी लोग डीजे पर डांस करना पसंद करते हैं. सोचिए, यदि शादी के दिन दूल्हा और दुल्हन एक साथ डांस करने लगे तो वहां मौजूद लोगों में कितनी खुशी होगी.

वायरल वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. दूल्हा और दुल्हन एक साथ डांस कर रहे होते हैं. सब कुछ सही चल रहा था दूल्हा-दुल्हन मेहमानों के सामने डांस कर रहे थे, लेकिन तभी एक हादसा हो गया. दरअसल, दूल्हा और दुल्हन मेहमानों के सामने एक-दूसरे के हाथ पकड़े ग्रैंड एंट्री लेते हैं.

दूल्हा-दुल्हन के डांस का वीडियो वायरल

इसके बाद दोनों पहले फ्लोर पर डांस करते हैं, फिर डांस करते-करते अचानक से दुल्हन दूल्हा की पीठ पर बैठ जाती हैं.

दोनों मिलकर डांस करने लगते हैं, इसी दौरान दूल्हे का बैलेंस बिगड़ जाता है और दोनों गिर जाते हैं. इस घटना के बाद आस-पास बैठे लोग ठहाका मारकर हंसने लगते हैं.

वीडियो को लाखों लोगों ने देखा

दोनों दूल्हा-दुल्हन झट से एक बार फिर से उठकर डांस करने लगते हैं. वहां मौजूद लोग जोड़ी के हौसला को बढ़ाते हैं. बता दें कि @surprizhikayeler नाम के एक यूजर ने यह वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है. इस वीडियो को 22 लाख से ज्यादा तो व्यूज मिलें हैं और करीब 54 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.  

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi के बोल्ड अवतार ने पारा किया हाई, फैंस बोले-'हाय गर्मी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़