..जब भैंस ने दारोगा जी को उठाकर पटक दिया, फिर क्या हुआ?

यूपी के संभल जिले में एक भैंस के तांडव की दिल दहलाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. यहां केतवाली में भैंस ने एक दारोगा पर हमला बोल दिया और आधे घंटे तक कोतवाली में जमकर उत्पात मचाया..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2020, 03:39 PM IST
    • दारोगा जी पर भैंस ने कर दिया अटैक
    • उत्तर प्रदेश के संभल जिले की घटना
    • किसी तरह से बची दारोगा की जान
..जब भैंस ने दारोगा जी को उठाकर पटक दिया, फिर क्या हुआ?

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के संभल जिले का एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दारोगा जी पर भैंस ने हमला कर दिया. भैंस (Buffalo) का ये तांडव, यूपी के संभल जिले की कोतवाली में हो रहा है. जिस शख्स पर भैंस का गुस्सा फूटा है, वो एक दारोगा हैं. 

भैंस ने दारोगा पर किया जानलेवा हमला

दारोगा जी अपनी बाइक लेकर कोतवाली पहुंचे ही थे कि मुसीबत से सामना हो गया. गुस्से से आग बबूला भैंस ने आव देखा ना ताव दारोगा जी की बाइक पर हमला बोल दिया. उसके बाद तो मानों जलजला आ गया.

भैंस के इस हमले से संभल कोतवाली में हड़कंप मच गया. भैंस ने बाइक सवार दारोगा जी को ना सिर्फ अपने एक ही वार से जमीन पर गिरा दिया बल्कि उन्हें अपनी सीगों पर रखकर फुटबॉल बना लिया. कभी इधर पटका, तो कभी उधर पटका. भैंस के इस हमले से दारोगा जी की जान पर बन आई. कोतवाली में मौजूद दूसरे पुलिस वाले भैंस का रौद्र रूप देख अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर छिप गए.

बड़ी मुश्किल से बची दारोगा जी की जान

बताया जा रहा है कि ये भैंस अवैध कटान के लिए ले जाए जा रहे दूसरे जानवरों का हिस्सा थी. किसी तरह बचकर ये भाग निकली और भटकते हुए कोतवाली जा पहुंची. अपनी जिन्दगी को खतरों से घिरा पाकर भैंस पहले से काफी गुस्से में थी. लिहाजा जब दारोगा जी बाइक लेकर उसने सामने आए तो उसे अपनी सुरक्षा पर फिर खतरा मंडराता दिखा और उसने जवाबी हमला बोल दिया. बड़ी मुश्किल से दारोगा जी की जान बची.

आधे घंटे तक संभल कोतवाली भैंस के गुस्से की आग में झुलसती रही. बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस कर्मियों ने हिम्मत जुटाकर लाठी डंडों के जोर से भैंस को कोतवाली से बाहर खदेड़ा. भैंस के जाने के बाद ही पुलिस वालों की सांस में सांस आई वरना तो वो ये मान बैठे थे कि भैंस रूपी ये आफत उनके लिए यमराज बनकर ही आई है.

इसे भी पढ़ें: 'रसोड़े में कौन था' पर दिशा ने बनाया वीडियो, हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

इसे भी पढ़ें: तो क्या सचमुच ट्रंप की मौत की भविष्यवाणी की गई थी?

ट्रेंडिंग न्यूज़