नई दिल्ली: अपने डांस से जरिए लाखों फैंस के दिलों में जगह बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर रेमो डिसूजा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, इसी कारण रेमो से जुड़ी किसी भी खबर को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताश के पत्ते उड़ाते हुए नजर आए रेमो डिसूजा 



हाल ही में रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो ताश के पत्ते उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, रेमो ने मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह और नुसरत भरुचा का सुपरहिट गाना 'Saiyaan Ji' गाने पर एक वीडियो बनाई है. इस वीडियो पर अभी तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.


ये भी पढ़ें- नशे की लत ने कर दिया था एक्टर फरदीन खान का करियर बर्बाद, ट्रांसफॉर्मेशन ने चौंकाया


सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 



इस वीडियो में रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) शानदार एक्सप्रेशन दे रहे हैं. फैंस को वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में रेमों की एक्टिंग देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो में रेमो कभी ताश के पत्ते, तो कभी हेड फोन तो कभी आग जलाते हुए दिख रहे हैं. रेमो के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- बुमराहा संग शादी को लेकर अनुपमा ने पोस्ट कर कहीं ये बात


फिल्म इंडस्ट्री को दे चुके हैं सुपरहिट फिल्में


बता दें कि रेमो डिसूजा ने 'फ्लाइंग जट', 'रेस 3', 'फालतू', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2' और 'स्ट्रीट डांसर' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. इसके अलावा वो कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुके हैं. रेमो डिसूजा डांस प्लस शो में मुख्य जज की भूमिका निभाते हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप