बुमराहा संग शादी को लेकर अनुपमा ने पोस्ट कर कहीं ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अपनी शादी को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. बुमराह की दुल्हनिया का नाम तो स्पष्ट नहीं हुआ है लेकिन इसी बीच दुल्हन के रूप में बताई जा रही एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरम (Anupama Parameswaran) ने पोस्ट कर जानकारी साझा की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2021, 10:14 AM IST
  • राजकोट पहुंची अनुपमा
  • गोवा में बुमराह की शादी
बुमराहा संग शादी को लेकर अनुपमा ने पोस्ट कर कहीं ये बात

मुंबई: सोशल मीडिया पर इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह छाए हुए हैं. जब से BCCI ने बुमराह की छुट्टी की वजह उनकी शादी बताई है तब से सोशल मीडिया पर उनके दुल्हन को लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama Parameswaran (@anupamaparameswaran96)

इन नामों में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन का नाम काफी चर्चा में है. दरअसल बुमराह की छुट्टी के तुरंत बाद अनुपमा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर हैप्पी हॉली डे लिखा था. उनके इस पोस्ट के बाद लोग यहीं कयास लगा रहे हैं कि अनुपमा और बुमराह शादी करने जा रहे हैं.

 

अनुपमा ने पोस्ट कर कहीं ये बात

अब अनुपमा ने अपनी एक और ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है कि यह अब तक कि बेस्ट फोटो नहीं है. यह एक थकान और संतुष्टि वाला लम्हा था...और मुझे यह शेयर करना सही लगा... लग्जरी, फेम और जो प्यार मुझे मिला यह सब सिर्फ आपकी वजह से.

 मैं इस यूनिवर्स का और आप सबकी आभारी हूं मुझे ऐसा बनाने के लिए जो आज में हूं.... हर दिन एक चुनौती भरा होता है और मेरा विश्वास करें मैं हर दिन को एंज्वॉय कर रही हूं. और मैं आपसे वादा करती हूं कि मैं अपने करियर को और आप सभी को अपना बेस्ट दूंगी.... एक बार फिर से शुक्रिया.

ये भी पढ़ें-द्रौपदी के किरदार के बाद जब लोगों ने Roopa Ganguly को इस रूप में नहीं किया स्वीकार. 

बुमराह ने दुल्हन को लेकर नहीं दिया है कोई जवाब

इस पोस्ट से अनुपमा ने शादी की कोई जानकारी तो नहीं दी पर लोग उनके इस कैप्शन को बहुत पसंद कर रहे हैं. वहीं बुमराह भी अपनी शादी को लेकर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं. इससे पहले अनुपमा ने एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने राजकोट में होने की जानकारी दी थी.

राजकोट में अनुपमा

उनकी इस जानकारी के बाद ही अनुपमा के नाम पर मुहर लगी थी. वहीं अनुपमा की मां ने इस न्यूज का खंडन करते हुए बताया था कि एक्ट्रेस महज फिल्म की शूटिंग के लिए राजकोट गई हैं. जहां तक एक्ट्रेस की  वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अर्थव की फिल्म ‘थाली पोगाथे’ को लेकर व्यस्त चल रही हैं.

इस फिल्म को कन्न डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में अनुपमा के अलावा अमिताश प्रधान, काली वेंकट, जगन मुख्य भूमिका में हैं.  इसके अलावा अनुपमा तेलुगू निर्देशक चंदू मोंडेती की फिल्म 'कार्तिकेय 2' में भी काम कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ निखिल सिद्धार्थ भी मुख्य भूमिका में होंगे.

ये भी पढ़ें- बंगाल चुनाव में इन 5 खूबसूरत Actress को ममता बनर्जी ने दिया TMC से टिकट.

स्पोर्ट्स एंकर के नाम की भी चर्चा

वहीं अनुपमा के अलावा जो दूसरा नाम सामने आ रहा है वह है जानी-मानी स्पोर्ट्स एंकर और मॉडल संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) का. खबरों की मानें तो संजना और बुमराह 14-15 मार्च को गोवा में सात फेरे लेने जा रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़