धनाश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल से डांस के जरिए किया प्यार का इजहार, क्रिकेटर के चेहरे पर आई मुस्कान

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 28, 2021, 11:08 AM IST
  • धनाश्री वर्मा ने अंग्रेजी सॉन्ग पर किया डांस
  • वीडियो को अब तक 2.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है
धनाश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल से डांस के जरिए किया प्यार का इजहार, क्रिकेटर के चेहरे पर आई मुस्कान

नई दिल्ली: धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और डांस वीडियोज के कारण छाई रहती हैं. धनाश्री अपने डांस के साथ-साथ अपने एक्सप्रेशंस के लिए भी जानी जाती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

डांस करना पसंद करती हैं धनाश्री 

अगर आप धनाश्री को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आप जानते होंगे कि धनाश्री को डांस करना काफी पसंद है. इतना ही नहीं, उनका डांस का यूट्यूब चैनल है और वह डांसिंग स्कूल भी चलाती हैं. 

धनाश्री वर्मा ने पार्क में किया डांस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

धनाश्री जब भी किसी गाने पर डांस करती हैं वह तुरंत वायरल हो जाता है. इसी बीच कुछ देर पहले धनाश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पार्क में डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस डांस वीडियो को अब तक 2.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

ये भी पढ़ें- खुली सड़क पर अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने किया रोमांस, कैमरे के सामने किया लिपलॉक

पति युजवेंद्र चहल से किया प्यार का इजहार

जैसे की वीडियो में देखा जा सकता है कि वह धमाकेदार डांस कर रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि वीडियो शेयर कर उन्होंने अपने पति युजवेंद्र चहल से प्यार का इजहार किया. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने कैप्शन में बेहद प्यारी लाइन लिखी है.

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने किया पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ रोमांस, अभिनेत्री ने की सारी हदें पार

वीडियो शेयर कर लिखा खूबसूरत कैप्शन 

यह वीडियो धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि धनश्री पार्क में इंग्लिश सॉन्ग पर शानदार डांस कर रही हैं. धनश्री ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'कभी-कभी हम मुस्कुराना भूल जाते हैं. ये वीडियो आपकी मुस्कान के लिए. मजबूत रहें और सुरक्षित रहें.’इस पोस्ट पर उनके पति ने दिल के इमोजी शेयर किए है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़