लोगों को पसंद नहीं आया सबा का रिसेप्शन लुक, दीपिका कक्कड़ को सुनने पड़ रहे हैं ताने

हाल में ही टीवी स्टार कपल शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की ननद सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) की शादी हुई है. बीती रात सबा का मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया, जिसके वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 04:48 PM IST
  • मुंबई में सबा इब्राहिम का हुआ ग्रैंड रिसेप्शन
  • सबा लुक लोगों को नहीं आया पसंद
लोगों को पसंद नहीं आया सबा का रिसेप्शन लुक, दीपिका कक्कड़ को सुनने पड़ रहे हैं ताने

नई दिल्ली: यूट्यूबर सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) की शादी की वीडियोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. सभी फंक्शंस को सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट मिली. शादी के बाद 15 नवंबर को मुंबई में सबा और उनके पति खालिद नियाज की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई. जिसमें टीवी टाउन के कई सितारों ने शिरकत की. एक्ट्रेस दीपिक कक्कड़ (Dipika Kakar)  ने फंक्शन को शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन इसके बाद भी उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है.

रिसेप्शन पार्टी में दीपिका आईं इंस्टा लाइव

दीपिका को सबा के रिसेप्शन लुक के लिए बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. बीती रात हुई रिसेप्शन पार्टी में दीपिका इंस्टा लाइव आईं थी. वीडियो में सबा की वेन्यू में उनके शौहर संग एंट्री हो रही है. न्यूली वेड ब्राइड सबा ने पति संग पैपराजी को पोज दिए. शोएब इब्राहिम ने बहन  की खुशी में जमकर डांस किया, मगर सबा का शाइनी रिसेप्शन आउटफिट क्या था लोगों को समझ नहीं आया. 

कैसा था रिसेप्शन लुक

सबा ने ब्राइट पर्पल कलर का गाउन पहना था. इसे उन्होंने सेम कलर के दुपट्टे संग टीमअप किया था. गले में हैवी चोकर नेकपीस, ईयरिंग्स, लाउड मेकअप के साथ सबा ने लुक कंप्लीट किया था. सबा का ये आउटफिट काफी ब्राइट था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

पूरे गाउन में गोल्डन कारीगरी हुई थी. कहीं ना कहीं सबा भी इस आउटफिट में अनकंफर्टेबल दिखीं. 

ट्रोल हुईं दीपिका

एक यूजर ने दीपिका को ट्रोल करते हुए लिखा- सबा की ड्रेस अच्छी नहीं लग रही. सनी, शोएब, दीपिका सब अच्छे लग रहे हैं. बस दुल्हन की ड्रेस का कलर आंखों में चुभ रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा- सॉरी दीपिका लेकिन आपने बहुत गलत किया, इससे अच्छी  ड्रेस चांदनी चौक में मिल जाती. सबा के स्पेशल दिन  आपने खराब कर दिए, ऐसी उम्मीद नहीं थी, मुंबई रिसेप्शन में ये हरकत करने की जरूरत नहीं थी. आज के लिए तो डिजाइनर ड्रेस ले लेतीं. 

ये भी पढ़ें- Qala: अपनी पहली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुए बाबिल खान, पिता इरफान खान को लेकर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़