जिस प्रकृति को डॉ दीपा शर्मा ने बताया सबकुछ, उसी के कहर ने ले ली जान

बीते दिन हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में ऐसी घटना घटी जिसने सबको डरा कर रख दिया. हिमाचल के किन्नौर में भू-स्खलन (kinnaur landslide) की वजह से 9 लोगों ने अपनी जान गंवा दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2021, 03:09 PM IST
  • डॉ दीपा शर्मा ने भू-स्खलन में गंवा दी जान
  • मौत से महज आंधे घंटे पहले किया था पोस्ट
जिस प्रकृति को डॉ दीपा शर्मा ने बताया सबकुछ, उसी के कहर ने ले ली जान

नई दिल्ली: बीते दिन हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में ऐसी घटना घटी जिसने सबको डरा कर रख दिया. हिमाचल के किन्नौर में भू-स्खलन (kinnaur landslide) की वजह से 9 लोगों ने अपनी जान गंवा दी. इन मरने वालों में डॉ दीपा शर्मा (Deepa Sharma) भी शामिल थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

दीपा राजस्थान के जयपुर की थीं और वह किन्नौर छुट्टियां बिताने आई थीं. शायद ही 34 साल की दीपा ने सोचा होगा कि यह यात्रा उनकी जिंदगी की अंतिम यात्रा साबित हो जाएगी. मरने से महज कुछ घंटे पहले ही दीपा ने हिमाचल के नागास्टी से अपनी तस्वीर पोस्ट की थी. पोस्ट किए महज आधा घंटा भी नहीं हुआ और उन्होंने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया.

ये भी पढ़ें-अरमान मलिक ने खोया अपना बेस्टफ्रेंड, आखिरी सांस तक साथ रहे गायक.

डॉ दीपा के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर उनका आखिरी पोस्ट वायरल हो रहा है. वहीं लोग इस घटना पर शोक जताते नजर आ रहे हैं.

पोस्ट शेयर कर दीपा ने बताया कि वह इंडो-तिब्बत बोर्डर पुलिस फोर्स (ITBP) की नागास्ती पोस्ट के पास खड़ी हैं. दीपा शर्मा के ट्वीट के बाद ही खबर आई कि हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के चितकुला से सांगला जा रहे पर्यटकों को ले जा रहे टेम्पो के ऊपर एक बड़ा पत्थर गिर गया.

ये भी पढ़ें-नातिन नव्या पर 'बॉलीवुड के शहंशाह' अमिताभ को हुआ गर्व, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात.

जिसकी वजह से 9 लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन घायल हो गए. पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रत्येक पीड़ित के परिवार के लिए 2 लाख रुपये और घायलों के लिए 50,000 रुपये की सहायता राशि की घोषणा की है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़