Video:'दृश्यम 2' फेम श्रेया सरन ने ऑटो में दिए पोज, सरकते हुए कपड़ों को संभालते हुए आईं नजर

Shriya Saran Video: साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरती का एक और नायाब नमूना हैं श्रेया सरन. हमेशा अपनी एक्टिंग से सबको इंप्रेस करने वाली श्रेया हाल ही में एक ऑटो में दिखाई दीं और ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2022, 11:27 AM IST
  • श्रेया सरन ने दिए बोल्ड पोज
  • ऑटो में मस्ती से लहराया श्रग
Video:'दृश्यम 2' फेम श्रेया सरन ने ऑटो में दिए पोज, सरकते हुए कपड़ों को संभालते हुए आईं नजर

नई दिल्ली: साउथ में अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने वाली श्रेया सरन इन दिनों दृश्यम 2 की वजह से सुर्खियों में है. फिल्म की प्रमोशन के दौरान जहां वो अपने पति के संग रोमांस करती नजर आईं वहीं इन दिनों मुंबई की गलियों में भी मस्ती करती नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्हें एक ऑटो रिक्शा के साथ स्पॉट किया गया.

रिक्शा पर चढ़कर करने लगीं डांस

ऐसे में श्रेया सरन पहले रिक्शा में बैठकर ग्लैमरस पोज देतीं दिखाई दीं. फिर रिक्शा के अंदर स्टाइल से बैठीं और अपने श्रगको लहराते हुए रिक्शा से बाहर झांककर खड़ी हो गईं. एक साथ से रिक्शा की रॉड को पकड़ा और दूसरा हाथ हवा में लहराते हुए श्रेया सरन ने पोज दिए.

ड्रेस में दिखाई दीं असहज

श्रेया ने एक मल्टीकलर फ्लोरल ब्लैक कलर का श्रग पहना हुआ था और ड्रेस के साथ एक फ्रंड कट थाई हाई स्लिट स्कर्ट और साथ ही ब्रालेट टॉप को पोयर किया था. चूंकि रिक्शा पर बैठना थोड़ा मुश्किल था तो ऐसे में वो काफी असहज दिखाई दीं. और बार बार अपनी ड्रेस को सही भी करती रहीं.

पति को kiss करने पर हुईं ट्रोल

प्रमोशन के दौरान अपने पति को होठों पर किस करने पर श्रेया को काफी ट्रोल किया गया था. यूजर्स ने यहां तक कह दिया कि इनको क्या पब्लिक में ही किस करने का समय मिलता है. हालांकि श्रेया ने इसका जबाव देते हुए कहा था कि वो मेरे पति हैं और मेरा उन्हें किस करना काफी नैचुरल है ऐसे में ये हमें कहीं से भी गलत नहीं लगता.

ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़