Dulha Dulhan Video: दूल्हे की हरकत पर दुल्हन को आया भयंकर गुस्सा, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Dulha Dulhan Ka Video: दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन से ऐसा मजाक किया कि वो गुस्से से आग बबूली हो गई. उसने अपना तो खाया ही दुल्हन का भी रसगुल्ला खा गया. बेचारी दुल्हन उसकी हरकत को देखती रह गई. ये वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2023, 10:14 PM IST
  • दुल्हन ने दूल्हे को बड़े प्यार से रसगुल्ला खिलाया
  • मगर इसके बाद दूल्हे ने जो किया, बार बार देखेंगे
Dulha Dulhan Video: दूल्हे की हरकत पर दुल्हन को आया भयंकर गुस्सा, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Dulha Dulhan Ka Viral Video: अक्सर सोशल मीडिया पर शादी विवाह का मजेदार वीडियो वायरल होता रहता है. शादी के माहौल में कुछ न कुछ ऐसा जरूर होता है, जो हमेशा के लिए यादगार बन जाता है. उस यादगार लम्हें के जेहन में आते ही चेहरे पर हंसी अपने आप आ जाती है. कुछ पल तो कैमरे में भी कैद हो जाते हैं. शादी का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद कोई भी अपने ठहाकों पर काबू नहीं कर पाएगा. वीडियो देखने के बाद हर किसी का पेट हंसी के मारे फूल जाएगा. आपको इस मजेदार वीडियो के बारे में बताते हैं.

दूल्हे ने किया ऐसा मजाक, भड़क उठी दुल्हन
दूल्हा और दुल्हन जयमाल के लिए स्टेज पर खड़े थे, रस्में हो रही थीं.. इसी बीच दुल्हन अपने होने वाले पति को रसगुल्ला खिलाती है. दूल्हा बड़े चाव से रसगुल्ले का मजा लेता है. इसके बाद जब दूल्हे की बारी आती है तो वो प्लेट से रसगुल्ला तो उठाता है, मगर दुल्हन को खिलाने के बजाय खुद एक और रसगुल्ला खा जाता है. इसके बाद प्लेट से वो एक और रसगुल्ला उठाता है, इस बार दुल्हन को पूरा यकीन था कि दूल्हा ये रसगुल्ला तो मुझे ही खिलाएगा. मगर इस बार जो होता है वो देखकर दुल्हन सन्न रह जाती है. आप पहले वीडियो देखिए, सारा माजरा खुद ब खुद समझ आ जाएगा.

वीडियो देखिए..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FunTaap Official  (@funtaap)

देखा आपने, दूल्हे की हरकत पर भला दुल्हन को गुस्सा क्यों नहीं आएगा. दूल्हे के इस सलूक के लिए शायद दुल्हन जिंदगी भर ताने मारेगी. वीडियो में आपने देखा कि किस तरह जब दूल्हा प्लेट से एक और रसगुल्ला उठाता है तो दुल्हन बेताब थी कि दूल्हा मुझे अब रसगुल्ला खिलाएगा. मगर ऐसा नहीं होता है. जनाब ने अपने पीछे खड़े किसी और शख्स को रसगुल्ला खिला दिया.

दुल्हन को दूल्हे ने क्यों नहीं खिलाया रसगुल्ला?
दूल्हे ने दुल्हन के हिस्से का रसगुल्ला अपने दोस्त को खिला दिया. ऐसे में महफिल में मौजूद लोगों ने दूल्हे को इस मजाक का खूब आनंद लिया, मगर दुल्हन को ये मजाक जरा भी पसंद नहीं आया. उसके हाव भाव से ये मालूम हो रहा था कि उसकी ये बेइज्जती आने वाले दिनों में दूल्हे को भारी पड़ने वाली है. बेचारी दुल्हन खड़ी रह गई और उसका दूल्हा मिठाई अपने दोस्त को खिला देता है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया हुआ है. लोग तरह-तरह का कमेंट कर रहे हैं. कोई दूल्हे की इस हरकत की सराहना कर रहा है, तो कोई ये लिख रहा है कि इस दूल्हे को तमीज नहीं है. ये एक नंबर का बदमाश है. वगैरह, वगैरह.. बता दें, ये मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर funtaap नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है.

इसे भी पढ़ें- लड़की के धमाकेदार डांस को जिसने भी देखा हिल गया, लोगों ने पूछा- मार ही डालोगी क्या? देखें वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़